NCB के सामने लगातार रो रहे हैं Aryan Khan, बताया 4 साल से ड्रग्स ले रहा हूँ – सिर्फ 2 मिनट के लिए हो पाई शाहरुख़ से बात

Drugs लेने के मामले में Shahrukh Khan का लड़का अंदर (2)

डेस्क : एनसीबी लगातार आर्यन खान के साथ पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ से कई बातें बाहर निकल कर आ रही है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान बीते 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। उन्हें अब और ड्रग्स की लत लग गई थी। जब तक उन्हें ड्रग्स नहीं मिलती थी तो उनके अंदर एक बेचैनी बनी रहती थी। इस प्रकार की बातें उन्होंने NCB के अधिकारियों को बताइ हैं। समीर वानखेड़े जो की एक IRS अधिकारी इस पूरे मामले को देख रहे हैं। बता दें कि आर्यन खान रोते हुए अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan arrest LIVE Updates: Star Kid's nervousness during security check alerted NCB officials

आर्यन खान के साथ तीन लोग और कस्टडी में लिए गए थे, जिनसे लगातार पूछताछ हो रही है। एनसीबी का मानना है कि यदि पूछता सफल होती है तो वह असली ड्रग पेडलर तक पहुंच जाएंगे और इस भांडे को फोड़ देंगे। लेकिन फिलहाल के लिए ड्रग पेडलर तक एनसीबी के अधिकारी नहीं पहुंच पाए हैं। जितने भी सबूत इस वक्त एनसीबी के हाथ लगे हैं, वे उनसे ही पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि आखिर इस ड्रग्स के धंधे को कौन चला रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज मर्चेंट नाम के व्यक्ति को आर्यन खान बीते 15 साल से जानते थे। दोनों बचपन के दोस्त हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनकी बहन सुहाना खान भी अरबाज मर्चेंट को जानती थी।

Aryan Khan and others leave the NCB office. They are reportedly being taken for a medical check up before they are produced before the court.

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने करीब 2 मिनट के लिए अपने बेटे आर्यन खान से बात की है। यह बातचीत NCB के अधिकारियों ने लैंडलाइन फोन के जरिए करवाई है। अपने बेटे के मुंह से दो शब्द सुनने के लिए शाहरुख खान बीते 2 दिन से तरस रहे थे, जिसके चलते एनसीबी अधिकारियों ने दया भाव दिखाते हुए उनकी बात करवाई। बता दें कि NCB के अधिकारियों ने दोबारा से आज सुबह 6:00 बजे कॉरटिल्या नाम के क्रूज शिप पर छापेमारी की जिसमें उन्होंने लगातार शिप पर मौजूद क्रू मेंबर से बातचीत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट