शाहरुख़ खान के बेटे को 7 तारिख तक रहना होगा NCB की गिरफ्त में, साबित हुआ नहीं मिली चरस

6
Aryan Khan Rave Party

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को चरस रखने के मामले में NCB ने अपनी गिरफ्त में रखा हुआ है। बता दें कि अब यह गिरफ्तारी 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। 7 अक्टूबर के बाद ही पता चलेगा कि आर्यन खान को जेल में भेजा जाएगा या छोड़ा जाएगा फिलहाल के लिए उनके वकील ने कुछ इस प्रकार की दलीलें पेश की है जिससे यह साबित हो गया है कि आर्यन खान के पास पार्टी करते वक्त चरस नहीं थी।

चरस रखने के मामले में मुनमुन और अरबाज फस गए हैं। बता दें कि यह दोनों आर्यन खान के दोस्त हैं। साथ ही साथ बड़े बिजनेस घराने से तालुकात रखते हैं। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि हमने काफी शांत तरीके से रेड मारी थी, जिसके चलते आर्यन खान की जब चेकिंग हुई तो उनके जूते में चरस पाई गई थी। बीते दिन आर्यन खान के साथ पकड़े गए आरोपियों का मेडिकल टेस्ट 2:00 बजे किया गया था। उसके बाद उन्हें एस्प्लेनेड कोर्ट ले जाया गया।

आर्यन खान ने अदालत में कहा कि मेरा कोई भी अपराधिक बैकग्राउंड नहीं रहा है। मात्र 24 साल की उम्र में मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसकी वजह से लोगों को परेशानी हो। मैंने एनसीबी का पूरा सहयोग किया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान के मोबाइल से ऐसी चैटस बरामद की गई हैं जिनसे पता चल रहा है कि वह कई लोगों से कोड भाषा के माध्यम बात करके चरस और गांजा मंगवाते थे। वह बीते 4 साल से ऐसा काम कर रहे थे।