पैसा आते ही कच्चा बादाम सिंगर के बदले सुर कहा “मैं सेलिब्रिटी हूँ” – मूंगफली नहीं बेचता, बताया जान को ख़तरा

37
kachcha badam singer

डेस्क : बदाम गाना गाने वाले भुबन बाद्यकार के चाल ढाल बिल्कुल बदल गए हैं। पूरी दुनिया में उनका गाना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, इंडिया टुडे के मुताबिक एक म्यूजिक कंपनी की तरफ से उनको लाखों रुपया मिला था।

हाल ही में उन्होंने काका नाइट क्लब में परफॉर्म किया था, इससे पहले वह सौरव गांगुली के शो पर भी पहुंचे थे। बढ़ती हुई पॉप्युलैरिटी के चलते उनको कई शो में काम करने का मौक़ा मिल रहा है। इसी बीच भुबन बाद्यकार ने कहा है कि अब उन्होंने मूंगफली बेचना बंद कर दिया है।

kaccha badam singer

इंडिया टुडे से बातचीत में भुबन ने कहा है की उन्होंने अब मूंगफली बेचना बंद कर दिया है। वह एक कलाकार बनना चाहते हैं। अब वह एक सेलिब्रिटी बन गए हैं। अगर वह उनको सेलिब्रिटी के रूप में मूंगफली बेचना पड़े तो यह काफी शर्म की बात होगी। मुझे काफी अपमान का सामना करना पड़ेगा, मेरे पड़ोसियों ने कहा है की ज्यादा बाहर मत जाया करो क्यूंकि तुम्हें कोई किडनैप कर सकता है। मैं आज यहां आप लोगों से मिलकर बहुत खुश हूं। आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है जिसके चलते मैं आपका बहुत शुक्रगुजार हूं।

मेरे पास शब्द नहीं है, अपनी खुशी को बयान करने के लिए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की भुबन पिछले 10 सालों से मूंगफली बेचने का काम कर रहे थे, जहां पर रोज करीब वह 250 से 300 रूपए की कमाई कर रहे थे। इस वक्त उनके पास ना घर है ना घर बनवाने के लिए पैसे हैं। उम्मीद है कि अब भुबन को पैसे मिल जाएंगे और वह अपने सपनों का घर बना पाएंगे। फिलहाल आपकी इस खबर पर क्या राय है? कमेंट में जरूर बताएं।