मधुबनी में सैलून चलने वाले अशोक ठाकुर बने करोड़पति, बस Dream 11 पर टीम तैयार की और रात भर में जीत लिए 1 करोड़ रूपए

madhubani ashok thakur become crorpati

डेस्क : ऐसी बातें तो आपने अक्सर ही सुनी होंगी की कोई रातों रात करोड़पति थोड़ी बन जाता है। लेकिन आज हम आपको यह बात इसलिए बता रहे हैं क्योंकि ऐसा सच में ऐसा हुआ है। मधुबनी का व्यक्ति अशोक ठाकुर रातों रात करोड़पति बन गया है। बता दें कि उसने dream11 पर टीम बनाई थी, ऐसे में आईपीएल के लिए टीम बनाकर उसने 1 करोड़ रुपए जीत लिया है। अब यह एक करोड़ रूपए उसको मिलेंगे, जिसमें से 30% सरकार टैक्स काट लेगी। इसका सीधा मतलब है की उसकी जेब में 70 लाख रूपए आएंगे। 70 लाख रुपए आने की वजह से वह बेहद खुश है।

sailun

उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि आखिर उसके साथ ऐसा कैसे हो गया ? बता दे की वह शुरू से ही क्रिकेट का शौकीन रहा है लेकिन क्रिकेट में आज तक कुछ बड़ा नहीं कर पाया जिसके चलते अशोक ठाकुर ने नरौर चौक पर छोटा सा सैलून चलाता है। सैलून चला कर वह अपने परिवार का पेट भरता है। अब अशोक की इतनी ज्यादा कमाई हो गई है जिसका उसे यकीन नहीं हो रहा है। बता दे कि उसने मात्र एंड्राइड एप्लीकेशन डाउनलोड की थी और 49 रूपए में टीम बनाई थी क्योंकि बीते रविवार को चेन्नई और कोलकाता का मैच था। जब से अशोक ने 70 लाख जीते हैं तब से उसको नींद नहीं आई है।

sailun 2

अशोक का कहना है कि मेरे शौक ने मुझे यहां तक पहुंचा दिया है। मैं अपना काम नहीं छोडूंगा लेकिन जीते हुए पैसे से मेरे सिर पर चढ़ा कर्जा उतार दूंगा। जब आईपीएल रात को 11:30 बजे खत्म हुआ तो उन्होंने अपना नाम सबसे ऊपर देखा। फिलहाल के लिए अशोक dream11 को तहे दिल से धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि रात को ही dream11 की तरफ से उन्हें फोन आया था कि वह एक करोड़ के मालिक बन गए हैं। जिसके बाद से उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट