M.S धोनी लेकर अश्विन का बड़ा खुलासा, कहा-एक ऐसा भी समय था जब रोने लगे थे माही

Ashwin Dhoni

डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी भले ही अंतरराष्ट्रीय खेल से संन्यास ले लिया हो लेकिन अभी भी उनके चहेतों की कमी नहीं है, बता दे की महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा से ही मैदान पर कूल दिखाई देते हैं, इस दौरान वो बेहद कम मौके पर अपने इमोशन दिखाते हैं, इसी कड़ी में अब टीम इंडिया के स्पिनर आर.अश्विन (R Ashwin) ने धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि एक मौके पर धोनी भी भावुक हो गए थे।

WhatsApp Image 2021 11 28 at 1.58.05 PM

बता दे की एम एस धोनी को लेकर आर अश्विन ने कहा, “मुझे याद है जब वो टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हुए 2014 में तो मैं उनके साथ मेलबर्न टेस्ट को बचाने के लिए उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे थे, इस दौरान जब मैच ड्रॉ घोषित हुआ तो वह नार्मल थे, इस दौरान उन्होंने एक स्टंप लिया और लौटते वक्त कहा- मेरा हो गया।

WhatsApp Image 2021 11 28 at 1.58.05 PM 1

आगे उन्होंने बताया कि, “यह पल हमारे लिए भावुक करने वाला था, इसके बाद मैं ईशांत शर्मा, सुरेश रैना उनके रूम में शाम को बैठे थे, वह तब भी टीम की जर्सी पहने हुए थे और पूरी रात पहने रहे थे, इस दौरान उनकी आंखों से आंसू भी निकल रहे थे।

WhatsApp Image 2021 11 28 at 1.58.05 PM 2

बरहाल हो, की 2022 में होने वाले आईपीएल मैच में चेन्नई की टीम आने वाले तीन सीजन के लिए एक बार फिर से धोनी को रिटेन करने जा रही हैं, ऐसे में साफ़ है कि धोनी अभी आने वाले कुछ समय के लिए आईपीएल में नजर आएंगे, इसके अलावा धोनी ने भी खुद कहा है कि वो अपना आखिरी मैच चेन्नई में ही खेलेंगे, ऐसे में फैंस अभी माही को कुछ और समय के लिए क्रिकेट के मैदान में देख पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि