Shehnaaz Gill को झुमकर नाचता देख Asim Riyaz ने किया अभद्र ट्वीट, लोग बोले तुमसे ये उम्मीद न थी

डेस्क : हाल ही में आसिम रियाज ने टीवी जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटी शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) के ऊपर एक ऐसी टिप्पणी की है जिसको लेकर बात काफी हद तक बढ़ गई है बता दें कि यह सारी टिप्पणी ट्विटर के जरिए की गई है। दरअसल हुआ यह कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल अब अपने पुराने ढंग में लौटती नजर आ रही हैं। वह अब एक्टिंग, डांसिंग और अन्य चीजें कर रही हैं। वह अब लोगों के साथ समय बिताने लगी है।

हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अन्य दोस्तों के साथ नाचती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि जब यह वीडियो इंटरनेट पर डाला गया तो तुरंत वायरल हो गया। इस वीडियो को असीम रियाज ने भी देखा और वीडियो देख कर एक ऐसी बात लिख दी जो किसी ने नहीं सोची होगी। इस बात की वजह से शहनाज गिल के फैंस नाराज हो गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि आसीम की इस गलती को देख कर खुद उनके फैंस उनसे खफा है।

दरअसल असिम रियाज ने शहनाज गिल पर तंज कसते हुए कहा है कि कुछ लोग अपनी जिंदगी में सबसे करीबी को खोने के बाद उन्हें भूल जाते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में 26 दिसंबर को शहनाज गिल अपने एक दोस्त के सगाई पार्टी में गई थी, जहां पर उन्होंने जमकर डांस किया था। वह झिंगाट गाने पर नाचती हुई नजर आई थी। जैसे ही आसिम रियाज ने यह डांस वीडियो क्लिप देखा तो उनके रिएक्शन से कई लोग खफा हो गए और एक यूजर ने लिखा कि आसिम तुमसे यह उम्मीद नहीं थी। मैं 2 साल से आपका फैन था लेकिन अब मैं आपका फैन नहीं हूं। कोई बुरे दिन से आगे बढ़ जाए इससे अच्छा और क्या हो सकता है लेकिन आपको यह सब चीजें बर्दाश्त नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.