Astrology : गाय को पहली रोटी खिलाने से खुल जाता है किस्मत का ताला, सफलता चूमती है आपके कदम….

Astrology: हमारे देश में गाय (Cow) को पवित्र माना जाता है। आपने कई लोगों के मुंह से गाय को गाय माता कहते हुए सुना होगा। ऐसा कहते हैं कि गाय (Cow) में 33 करोड़ देवी देवताओं का वास होता है। इसीलिए हमें कभी भी गाय माता का अनादर नहीं करना चाहिए।

गाय माता को रोटी खिलाने के भी कई फायदे हैं। ऐसा कहा जाता है कि यदि आप गौ माता को रोटी खिलाते हैं इसका मतलब है कि आप उन 33 करोड़ देवी देवता को प्रसन्न कर रहे हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं कि गौ माता को रोटी खिलाने के क्या फायदे हैं।

मिलती है अपार सफलता

जैसा कि हमने आपको बताया कि गौ माता के अंदर 33 करोड़ देवी देवताओं का वास है। इसीलिए गौ माता को प्रसन्न करने का मतलब है कि उन 33 करोड़ देवी देवताओं को प्रसन्न करना। गौ माता यदि आपसे प्रसन्न होती है तो सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

खिलाए पहली रोटी

गौ माता को प्रसन्न करने के लिए घर की पहली रोटी आप उन्हें खिलाएं।  घर की महिलाओं को रोजाना पहली रोटी गौ माता को खिलाना चाहिए। ध्यान दें की रोटी खिलाने के बाद गौ माता पर हाथ जरूर फेरें। ऐसा करने से गाय की ऊर्जा आप में आ जाएगी। इस उपाय के करने से व्यक्ति के सारे पाप कट जाते हैं। सफलता उनके कदम चूमती है। उन्हें धन वैभव की कोई कमी नहीं रहती और स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है।

यदि आप भी जीवन में सफल होना चाहते हैं। आप चाहते हैं कि आपको धन वैभव की कोई कमी ना हो। सफलता आपके कदम चूमे। बिना किसी परेशानी और बाधा के आप अपना जीवन जिएं। तो रोजाना नियमित रूप से गाय को घर की पहली रोटी जरूर खिलाएं।