विदाई के समय फुट- फूटकर रोने लगी दुल्हन, तभी आया हार्ट अटैक और चली गयी जान

डेस्क : भारत अनेकों रीति रिवाज निभाने वाला देश है। यहां पर हर घर परिवार में कुछ ना कुछ ऐसी रीति रिवाज होते हैं जिनको निभाना आवश्यक होता है। चाहे वह त्यौहार का समय हो या शादी ब्याह का समय हो। अक्सर ही शादी के समय पर विदाई के वक्त लड़कियां खूब आंसू बहाती है। लेकिन, आज के समय में ऐसी लड़कियां कम हो गई है। वहीं कुछ तादाद में लड़कियां बची है जो अपने परिवार से बिछड़ने के गम में खूब रोती हैं।

बता दें कि ओड़िशा के जिले में एक रोज़ी नाम की लड़की की शादी हुई थी। शादी के बाद विदाई हुई और विदाई के दौरान वह काफी ज्यादा रोने लगी। लेकिन रोजी इतना ज्यादा रोइ की रो-रो कर उसने अपना बुरा हाल कर लिया और वह बेहोश हो गई। बेहोश होने के बाद वह उठी ही नहीं। घर की औरतों ने काफी मेहनत-मशक्कत की लेकिन रोजी पर उसकी मेहनत-मशक्कत का कोई असर नहीं पड़ा।

जब उसको डॉक्टर के पास ले जाया गया तो पता चला कि रोज़ी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। रोजी के परिवार वाले उसको पास के डूंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए थे। डॉक्टरों ने बताया कि रोजी अपनी विदाई पर काफी ज्यादा रोई है। जिसके चलते उसको हार्ट-अटैक आ गया और हार्ट-अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई। रोजी की इस मौत से घर वाले मातम में है और रोजी के पिता की भी मृत्यु हो चुकी है। परिवार में एक के बाद एक दो मौत से परिवार में मातम पसर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.