मिल रही है Maruti की धाकड़ Swift! सिर्फ 75 हजार में करें खरीददारी- मार्केट में मच रही बवाल..

डेस्क : भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में अलग-अलग सेगमेंट की कई गाड़ियां मौजूद है। ऐसे में मारुति (Maruti) भी बढ़-चढ़कर अपनी वाहनों को लांच कर रही है। आज हम बात कर रहे हैं मारुति की सबसे शानदार Swift की जो अपनी कीमत और माइलेज दोनों के लिए पसंद की जाती है।

आपको बता दे की Maruti True Value एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां आपको कंपनी की ही सेकंडहैंड (Used car) कारें आसानी से मिल जायेंगी। अगर आप एक used swift कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं और वो भी अच्छी कंडीशन में तो यहां पर एक पुरानी swift कार उपलब्ध है जो कि एक बाइक से भी कम कीमत में मिल रही है। वेबसाइट के मुताबिक, यह मॉडल साल 2010 मॉडल की Swift VDI मौजूदा है।

swift

जो कि कुल 1,69,563 किलोमीटर तक चली हुई है। और इसकी डिमांड 75 हजार रुपये है। यह एक 2nd Owner मॉडल है। यह डीजल कार है। यह सफ़ेद कलर में आपको मिलेगी। अधिक जानकारी के लिए आप True Value की वेबसाइट पर जा सकते हैं। इसके अलावा True Value पर एक ब्लू कलर में Swift LDI कार भी उपलब्ध है जोकि 1,30,255 किलोमीटर चली है और इसकी डिमांड 1.25 लाख रुपये है। यह साल 2012 का मॉडल है। यह एक 2nd Owner कार है। इस कार के बारे में भी ज्यादा जानकारी के लिए आप True Value की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई है वो Maruti True Value वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। biharireporter.com इन कारों के कंडिशन या मूल दस्तावेजों के प्रमाणिकता के बारे में कोई दावा नहीं करता है।

Leave a Comment