बेहतरीन मौका! महज ₹50,000 में अपने घर ले जाएं Maruti Alto, यहां मिल रही है तगड़ी डील..

नई कार खरीदना चाहते हैं पर कुछ बजट नहीं बन रहा तो ये खबर आप के लिए है। मारु‍ति सुजुकी की ओर से आपके लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी अपनी ब्रेंडेड कारें जैसे वैगनआर, ऑल्‍टो और सेलेरियो पर शानदार डिस्‍काउंट और ऑफर दे रही है। इन ऑफर के साथ आप कंपनी की कारें 50 हजार रुपए तक की कीमत में खरीद सकते हैं।

आइए जानते हैं कि कंपनी की किस कार पर आप कितना फायदा उठा सकते हैं और मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर दिखी कुछ कारों के बारे में भी आपको बताते हैं। Maruti Suzuki Dzire VDI कार केरल के मूवाट्टुपुषा में है, जो सिर्फ 25 हजार रुपये में बिक रही है. यह 2010 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 143826 किलोमीटर चल चुकी है। बता दें कि कार फिफ्थ ओनर है और अगर आप कार खरीदते हैं तो इसके छठें मालिक होंगे।

यह डीजल इंजन की कार है। Maruti Suzuki Alto LX कार हरियाणा के सोहना में है। यह सिर्फ 38 हजार रुपये में बिक रही है। यह 2007 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 112911 किलोमीटर चल चुकी है। यह फोर्थ ओनर कार है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप कार के पाचवें मालिक होंगे। बता दें कि यह एक पेट्रोल इंजन कार है। Maruti Suzuki Wagon R LX कार झारखंड के बोकारो में है, जो सिर्फ 35 हजार रुपये में बिक रही है. यह 2006 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 76241 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है और अगर आप कार खरीदते हैं तो इसके दूसरे मालिक होंगे. बता दें कि यह एक पेट्रोल इंजन कार है.

Leave a Comment