बस 11000 रुपये में घर ले जाएं Royal Enfield Classic 350- जानें डिटेल में

डेस्क : एक जमाना था जब गांव की गलियां हों या शहर के हाइवे जैसे ही कोई रॉयल एनफील्ड लेकर निकलता था, तो हर किसी का ध्यान उसी पर होता था। रॉयल एनफील्ड हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती थी। इस दमदार बुलेट की सवारी करना हर किसी की चाहत थी। हालांकि मन में ख्वाहिश रखते हुए भी ज्यादातर लोग बुलेट को खरीद नहीं पाते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि एक आम बाइक के मुकाबले रॉयल एनफील्ड की कीमत ज्यादा है।

अगर आपके मन में भी रॉयल एनफील्ड न खरीद पाने का मलाल है तो उसे छोड़ दीजिए और सिर्फ 11 हजार रुपये में इस शानदार गाड़ी को अपने घर लेकर आइए। जी हां आप इस बुलेट को 11,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। बाकी के बचे हुए पैसे आपको आसानी सी किश्तों में देनी होगी। कंपनी की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को लोग 11000 रुपये देकर अपने घर ले जा सकते हैं। बाजार की बात करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की एक्स-शोरूम कीमत 1.90 लाख रुपए से लेकर 2.21 लाख रुपए तक है।

इस बाइक पर अलग-अलग बैंक और फाइनेंस कंपनियों की ब्याज दर बिल्कुल अगल है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, HDFC बैंक, पंजाब नेशन बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, एक्सिस बैंक इस बाइक के लिए 6.60% से 28.00% प्रतिवर्ष की ब्याज दर पर पैसा उपलब्ध करवा रही है।

कितना लगेगा ब्याज : इस बाइक पर अलग-अलग बैंक और फाइनेंस कंपनियों की ब्याज दर बिल्कुल अगल है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, HDFC बैंक, पंजाब नेशन बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, एक्सिस बैंक इस बाइक के लिए 6.60% से 28.00% प्रतिवर्ष की ब्याज दर पर पैसा उपलब्ध करवा रही है।

Leave a Comment