ये है 125CC वाली Bajaj की नई बाईक, फीचर्स और कीमत देख तुरंत खरीद लेंगे आप..

डेस्क : दुनिया की सबसे पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी में से एक Bajaj जल्द ही एक और नई बाइक लॉन्च करने वाली है, जो कि 125 CC बाइक सेगमेंट में TVS रेडर 125, होंडा SP125 और हीरो ग्लैमर समेत कई पॉपुलर बाइक्स को कड़ी टक्कर देने को तैयार है। जी हां, आने वाले कुछ ही दिनों में बजाज सीटी 125X लॉन्च होने वाली है और यह बाइक शोरूम में भी पहुंचने लगी है। बजट कम्यूटर सेगमेंट में बजाज CC सीरीज की बाइक्स लुक और फीचर्स के साथ ही जबरदस्त माइलेज वाली भी होती है। अब लेटेस्ट फीचर्स के साथ ही ज्यादा पावरफुल बजाज सीटी 125 X लॉन्च करने की तैयारी में है।

देखने में अच्छी हैं बाइक : बजाज की अपकमिंग मोटरसाइकल बजाज सीटी 125X के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी गुडलुकिंग राउंड हेडलाइट काउल के साथ ही वी शेप के LED, DRLछोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, रबर टैंक पैड, बड़ा ग्रैब रेल, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक, साइड क्रैश गार्ड भी लगे हैं। इसमें हैलोजन हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही टर्न इंडिकेटर भी लगे हैं। इस बाइक में चार्जिंग शॉकेट भी लगा होगा। बाकी फीचर्स में इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी भी देखने को मिल सकती हैं। हालांकि, आने वाले समय में ही इसके बारे में सटीक जानकारी भी मिल पाएगी।

बेहद पावरफुल इंजन : बजाज CT125X में Pulsar 125CC और Pulsar NS125CC की तरह ही 125 CC का इंजन लगा होगा, जो कि 11.6 BHP की पावर और 11NM टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस कम्यूटर बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिलेंगे। बजाज सीटी 125X को इस महीने या अगले महीने 70 हजार रुपये से ज्यादा की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि बजाज भारत में CT सीरीज में CT100 और CT110 जैसी बाइक बेचती है और ये माइलेज में भी जबरदस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *