बालिका वधु की दादी सा का 75वर्ष की आयु में हुआ निधन – कोरोना नहीं, इस घातक बीमारी से गई जान

Surekha sikri died at 75

डेस्क : बालिका वधू कलर्स पर आने वाला है एक ऐसा नाटक था जिसको हर घर में देखा जाता था। बता दें की उसमें एक दादी मां का किरदार निभाने वाली वृद्ध कलाकार थी जिनका नाम सुरेखा सीकरी था। सुरेख सीकरी के चलते नाटक को खूब TRP मिली थी। बता दें की एक दिन पहले ही सुरेखा सीकरी को कार्डियक अरेस्ट आया और वह इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गई।

सुरेखा सीकरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से शुरुआत की थी और वे छोटे पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गई थी। सुरेखा सीकरी के निधन की वजह से पूरे टीवी जगत में शोक की लहर है। उनको पहले ब्रेन स्ट्रोक आ चुका था, जिसके चलते वह लम्बे समय से बीमार चल रही थी यह जानकारी उनके मैनेजर द्वारा दी गई है।

सुरेखा सीकरी ने अपने करियर जीवन की शुरुआत 1971 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में ग्रेजुएशन पूरा करके की थी। उन्होंने 10 साल एनएसडी में ही कार्य किया इसके बाद उन्होंने 1978 में अपनी पहली फिल्म किस्सा कुर्सी का किया था। फिलहाल वह दादीसा के रूप में लोगों के जहन में बसी हुई है। वह आयुष्मान खुराना के साथ सुपरहिट फिल्म बधाई हो में भी अपनी झलक दिखा चुकी हैं, जहां पर उन्होंने दादी का रोल निभाया था। उनको राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता का अवार्ड भी मिल चुका है, वह अपने ग्लैमर के लिए नहीं बल्कि अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों दिमाग पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट