विक्रम भट्ट की फिल्म से डेब्यू करेंगी बालिका वधू की ‘अविका गोर’ की बॉलीवुड में एंट्री

13
avika gaur

डेस्क : ‘बालिका वधू’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री अविका गोर ने आखिरकार बॉलीवुड में एंट्री कर ली है। विक्रम भट्ट की फिल्म ‘150: हॉरर ऑफ द हार्ट्स’ का चयन किया गया है। इस बात की घोषणा खुद विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर की। अविका गोर ‘बालिका वधू’ में आनंदी की अपनी बचकानी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुईं।

avika gaur

बाद में अपनी युवावस्था में उन्हें धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में एक यादगार भूमिका मिली।हालांकि, उसके बाद अविका ने तेलुगु फिल्मों की ओर रुख किया। वहां उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि, वह टीवी रियलिटी शो में दिखाई देती रहती हैं। उन्होंने कजाकिस्तान में एक फिल्म में भी काम किया है। विक्रम भट्ट की नई फिल्म महेश भट्ट ने लिखी है। फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट कर रही हैं।

avika kaur one

अविका को उनके बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी ने बॉलीवुड में एंट्री मिलने पर बधाई दी थी। मिलिंद ने लिखा, वाह मेरे प्यार की बधाई, मुझे यकीन है कि आप बहुत अच्छा काम करेंगे. अविका ने इस अभिवादन के जवाब में लिखा, थैंक्स बेबी।महेश भट्ट कैंप से कई नए कलाकारों को मौका मिला है। अविका के लिए यह एक बड़ा ब्रेक है। हालांकि टीवी इंडस्ट्री के बहुत ही कम अभिनेता बॉलीवुड फिल्मों में सफल हो पाए हैं। हालांकि अविका के लिए हिंदी फिल्में नई नहीं हैं। वह पहले दो या तीन हिंदी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी हैं

avika kaur three