‘बसपन का प्यार’ फेम Sahdev Dirdo को आया होश, एक्सीडेंट के कई घंटों बाद आया हेल्थ अपडेट

डेस्क : बचपन का प्यार गाने से फेमस हुए सहदेव दिरदो(Sahdev Dirdo) की हालत इस वक्त गंभीर बनी हुई है बता दें कि डॉक्टरों के अपडेट के मुताबिक सहदेव दिरदो को होश आ गया है। यदि आपको नहीं पता तो बता दें कि मंगलवार के दिन सहदेव का एक्सीडेंट हो गया था।

दरअसल वह अपने पिताजी के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, मोटरसाइकिल पर जाते वक्त बाइक का टायर रेत पर पड़ने की वजह से वह फिसल गया जिसके चलते उनका बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया। जब आसपास के लोगों ने देखा कि सहदेव दिरदो खून से लथपथ पड़े हैं तो वह उनको उठाकर अस्पताल ले गए। अस्पताल में सहदेव दरदो बेहोश पड़े हुए थे। जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर आई तो हर तरफ सोशल मीडिया पर कमेंट आने लगे, साथ ही साथ बॉलीवुड के रैपर सिंगर बादशाह ने उनके सेहत के लिए दुआ मांगी।

फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार होता हुआ देखा गया है। मंगलवार की रात को 10:00 बजे के बाद उन्होंने कुछ हरकत की, जिसके तहत डॉक्टरों ने कहा कि अब सहदेव की तबीयत में सुधार आने लगा है। एक्सीडेंट के 5 घंटे तक सहदेव बेहोशी की हालत में ही थे।

करीब 2 साल पहले इंटरनेट के माध्यम से अपने स्कूल में होने वाले फंक्शन के लिए सहदेव ने बचपन का प्यार गाना तैयार किया था। उन्होंने बचपन का प्यार गाना 26 जनवरी के दिन गाने के लिए बनाया था। ऐसे में उनकी टीचर ने इस गाने को इंटरनेट पर डाल दिया और 2 साल बाद बॉलीवुड के सिंगर रैपर बादशाह ने इस गाने को रीमिक्स किया। इस वक्त इंटरनेट के माध्यम से इस कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया और देखते ही देखते यह गाना फेमस हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.