बेगूसराय- थाने के मुंशी ने शराब पी कर किया थाने में ही हंगामा , एसपी ने दिया गिरफ्तार करने का आदेश

Begusarai Police S

कहने को तो बिहार में शराबबंदी लागू है लेकिन अब आम जनता तो छोड़िए पुलिस वाले भी शराब पीकर हंगामा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बेगूसराय के लोहिया नगर थाने से सामने आया है ,जहां पर नशे में धुत थाने के मुंशी(एएसआइ) ने थाने में ही 2 घंटे तक जमकर हंगामा किया। बात जब ऊपरी अफसरों तक पहुंची तो बाद में मुंशी के गिरफ्तारी के आदेश भी आ गए।

क्या है पूरा मामला- बेगूसराय जिले के लोहिया नगर थाने में कार्यरत मुंशी रामलखन राम शुक्रवार की देर रात शराब के नशे में थाने में ही हंगामा करने लगे। इनको समझाने के लिए जब थाना प्रभारी पहुंचे तो मुंशी ने थाना प्रभारी से भी बहस शुरू कर दी। थाना प्रभारी ने तो शुरू में उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन मुंशी का हंगामा बढ़ते हुए देखकर थाना प्रभारी ने मुंशी को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल ले जाने का आदेश दिया। सदर अस्पताल में मुंशी द्वारा शराब का सेवन किये जाने की भी पुष्टि हो गई।

एसपी के आदेश पर किया गया गिरफ्तार- लोहिया नगर थाने के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मुंशी के हरकत की जानकारी वरीय अफसरों तथा एसपी को भी दी गई। बाद में वरीय अफसरों के आदेश पर मुंशी रामलखन राम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। हालांकि मुंशी ने आरोप लगाया कि उसने शराब नहीं पी थी। बल्कि थाना प्रभारी द्वारा उसके साथ गाली गलौज किया गया और उसे मारा पीटा भी गया है, जिसमें उसका सर फट गया है। अब देखने वाली बात होगी कि वरीय पदाधिकारी इस घटना में क्या एक्शन लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *