बेगूसराय में स्कूल की बस जा गिरी पानी में, कुल 38 बच्चों की चीख पुकार सुन लोगों ने किया रेस्क्यू – इतनो की गई जान

डेस्क : बिहार के बेगूसराय जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है, बता दें कि इस हादसे में अनेकों छात्र छात्राएं घायल हो गए हैं। यह हादसा सुबह के वक्त हुआ। एक स्कूल की बस पानी भरे गड्ढे में जा गिरी। मौका ए वारदात पर पुलिस और स्थानीय लोगों ने पहुंचकर मदद की। जैसे ही बस पानी में पलटी तो सभी छात्र और छात्राएं बाहर निकलकर तैरने लगे और अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाने लगे।

यह सारा शोरगुल सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए बता दें कि पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया का है। राष्ट्रीय सड़क मार्ग 31 के पास गुरुकुल पब्लिक स्कूल स्थित है। यह बस गुरुकुल पब्लिक स्कूल की है जो बच्चों को ले जा रही थी। बस में करीब 38 बच्चे बैठे हुए थे। ऐसे में बस चलाने वाले ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही संतुलन खो दिया जिसके कारण बस पानी भरे गड्ढे में चली गई।

बता दें कि पानी की वजह से आसपास की सड़क में फिसलन थी और मिट्टी काफी चिकनी हो गई थी। जिसके चलते बस बाहर आने के बजाय वापस धंसती चली गई। फिलहाल के लिए स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। घटनास्थल से सभी बच्चे ठीक हैं और उनके सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल किसी की मौत की खबर नहीं है। मौका ए वारदात से जो तस्वीरें सामने निकल कर आ रही है उनको देखकर हर कोई सहम गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.