बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- ‘मैं वो औरत नहीं जो…’

Nusrat Jahan

डेस्क : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अब राजनीति के बजाय निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई है, बता दें कि उन्होंने साफ कहा है की वह किसी भी प्रकार से निखिल जैन के साथ रचाई गई शादी को नहीं मानती हैं। नुसरत जहां से जुड़ी खबर अब इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसके चलते कुछ समय पहले लोगों को लग रहा था कि नुसरत अब तलाक लेने वाली है।

नुसरत जहां की तरफ से साफ कहा गया है कि वह किसी भी प्रकार से निखिल के साथ नहीं रहना चाहती हैं और उनको अलग हुए 1 साल हो गया है। हाल ही में उन्होंने इंटरनेट पर एक पोस्ट डाली है और उस पोस्ट पर जो कैप्शन दिया है वह लोगों को शेयर करने पर मजबूर कर रहा है। नुसरत जहां ने अपने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला और लिखा “मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाऊंगी जो अपना मुंह बंद रखती हैं…और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है ” नुसरत जहां ने कहा है की यह सिर्फ एक लिवइन रिलेशन था जिसका कोई मतलब नहीं है। बता दें की निखिल जैन की तरफ से कहा गया है की उन्होंने नुसरत को काफी दफे कहा की शादी के कागज़ात बना लेते हैं लेकिन नुसरत ने इस पर अपनी ओर से कभी कोई प्रक्रिया नहीं दी। टर्की में नुसरत और निखिल की डेस्टिनेशन वेडिंग संपन्न हुई थी। जिसके बाद बंगाल में रिसेप्शन भी आयोजित किया गया था और उस रिसेप्शन में बड़े नेता और अभिनेता भी आए थे।

नुसरत ने साफ़ कहा है की टर्की के कानून के हिसाब से की गई शादी, भारत के कानून से अलग है। ऐसे में दुसरे देश में की गई शादी भारत में मान्य नहीं है। इस प्रकार तलाक का भी मतलब नहीं रह जाता है। जब भारत में अलग धर्मों में शादी होती है तो वह स्पेशल मैरिज एक्ट में आती है। हम दोनों के बीच ऐसा कोई समझौता नहीं हुआ है। बता दें की इस मुद्दे ने अब राजनितिक गलियारों और मनोरंजन के मंच पर जगह बना ली है। नुसरत जहाँ ने 2019 में जब लोक सभा के लिए चुनाव आयोग में अपना हलफ नामा सौंपा था तो उन्होंने अपने आपको शादी शुदा बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *