भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh को मिला बड़ा तोहफा, अब करेंगी Tips-सारेगामा के लिए म्यूजिक एल्बम

डेस्क: बॉलीवुड मशहूर रैपर बादशाह के चार्ट बस्टर गाना “पानी पानी” के भोजपुरी संस्करण में धूम मचाने के बाद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए एल्बम करने वाली हैं, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ वाली फ़ोटो पोस्ट की है और यह अब तेजी से वायरल भी हो रही है।

वहीं जानकारों की माने तो अक्षरा सिंह की इस मुलाकात से जल्द ही वे इस बैनर में काम करती नज़र आएंगी। वहीं, अक्षरा सिंह ने इस मुलाकात को लेकर खुशी जाहिर की है, जो इस बात का साफ संकेत है, कि अक्षरा सिंह की यह मुलाकात बेहद खास रही है। आपको बता दें कि अक्षरा का बीता वर्ष भी बेहद अच्छा रहा है,ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2022 की शुरुआत भी धमाकेदार तरीके से हो सकती है। बता दे की अक्षरा भोजपुरी की एक मात्र ऐसी अभिनेत्री और सिंगर हैं, जो भोजपुरी का प्रतिनिधित्व हर जगह करती नज़र आती हैं।

ऐसे में टिप्स के ऑनर रमेश तूरानी और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा से मुलाकात साफ तौर पर जाहिर कर रहा है कि अक्षरा सिंह का हौसला अगले आने दिनों में बढ़ने वाला है, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग अब भोजपुरी से आगे निकल कर बॉलीवुड तक जा पहुंची है। बहरहाल, अब देखना यह होगा कि अक्षरा आने वाले दिनों में टिप्स और सारेगामा के किस प्रोजेक्ट में नज़र आती हैं। इसके लिए बस थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.