भोजपुरी अदाकारा Akshara Singh ने बताया कैसे लड़के से करेगी शादी- एक समय पर Ex-पवन सिंह के साथ हिट थी जोड़ी

डेस्क : भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी अदाकारा अक्षरा सिंह फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक समय में भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह के बहुत ही मधुर रिश्ते थे. यह बात इनके फैंस भी काफी अच्छे से जानते हैं लेकिन पवन सिंह के शादी के बाद इन दोनों के रास्ते अलग हो गये. अक्षरा सिंह भी कई बार अपने रिश्ते को लेकर पब्लिक के सामने खुल कर बोल चुकी हैं।

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी पर खुल कर बात करते हुए बताया की वह कैसे लड़के से शादी करना चाहती है. अक्षरा सिंह ने कहा की उनके फैंस चाहते हैं की वह शादी कर ले पर अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है. उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में यह कहा की बताइए अगर मैंने शादी कर ली तो मेरे बाकी फैंस का क्या होगा। अक्षरा सिंह ने यह भी कहा की उन्होंने अपनी ज़िंदगी में अभी तक जो हासिल किया है वो बहुत ही संघर्ष के साथ किया है. इसीलिए वो ऐसा जीवनसाथी चाहती है जो अपनी जिंदगी में मेहनत और संघर्ष करना जानता हो. बता दें कि एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी बेहद हिट हुआ करती थी, लेकिन पवन सिंह के दूसरी शादी के बाद दोनों की दूरियां बढ हैं।

अक्षरा सिंह ने बातचीत में के दौरान यह भी बताया कि वो भोजपुरी फिल्म में बेहतर काम करके नाम कमाने के बाद भी आज तक अपने को एक आम आदमी मानतीं है. उन्होंने कहा कि वह दुनिया में कहीं भी चली जाएंगी मगर भोजपुरी को कभी नहीं भुलेंगी और अपने संस्कारों, परिवेश को कभी नहीं भूल सकती हैं. अक्षरा सिंह आगे कहती हैं कि वह हमेशा अपनी मिट्टी से जुड़ी रहेंगी और उन्हें यूपी-बिहार का होने पर गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.