भोजपुरी गायक अजित बिहारी को अश्लील गाने के मामले में किया पटना पुलिस ने गिरफ्तार, हवालात से वीडियो के जरिए मांगी माफ़ी

ajit bihari singer

डेस्क : बीते वर्षों में यह देखा गया है की गानों में अश्लीलता और फूहड़ता बढ़ गई है बता दे कि गाने और गानों को लिखने वाले लोग बेहद ही भद्दे शब्दों का प्रयोग करते हैं। इन गानों के चलते समाज पर गलत असर पड़ता है जिसके चलते सरकार की ओर से फैसला लिया गया था कि होली नजदीक आ रही है और होली में अनेकों गाने चलाए जाते हैं। इसमें फूहड़ता वाले गाना चलने वाले ऑटो चालकों पर गाज गिरेगी और उनका परमिट रद्द किया जाएगा।

ऐसे में उन्होंने कहा है की ऑटो चालकों को कहीं भी पकड़ा जा सकता है जिसके चलते ऑटो चालक काफी सतर्क हैं बता दें कि अब एक ऐसे भोजपुरी सिंगर को हिरासत में ले लिया गया है जो वैशाली से पकड़ा गया है। इस सिंगर को पटना की स्पेशल टीम ने पकड़ा है, यह सिंगर वैशाली जिले के सराय में रहता है और उसका नाम अजीत बिहारी है, अजीत बिहारी ने पिछले दिनों एक नई एल्बम लॉन्च की थी।

इस एल्बम में कुछ ऐसे अभद्र शब्द थे जिनको सुनकर लोगों को शर्म आ जाती है। ऐसे में यह एक ऐसा गायक साबित हो रहा है जो समाज में अभद्रता फैलाने का काम कर रहा है। इस सिंगर के ऊपर एफ आई आर दर्ज हो चुकी है और वह हवालात की हवा खा रहा है। जब अजीत बिहारी को पकड़ लिया गया तो उसने थाने में खड़े होकर ही माफी मांगने वाला वीडियो बनाया और गुहार लगाई कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमको माफ कर दे। अजीत बिहारी ने अपना गुनाह कबूला है और उसका कहना है कि उसको यह काम नहीं करना चाहिए था। लेकिन अब वह समझ गए हैं और माफी मांग रहे हैं। बता दें कि वैशाली के एसपी मनीष ने इस गिरफ्तारी की पूरी जिम्मेदारी ली है लेकिन मामले पर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *