Youtuber से डर गए भोजपुरी सुपरस्टार Khesari Lal? सीएम नीतीश से मांगी मदद, कहा- बचा लीजिए, नहीं तो…

11
khesari lal yadav

डेस्क : इन दिनों भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर में से एक खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से अपनी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर मुझे सही समय पर सुरक्षा नहीं मिली तो मैं बिहार छोड़ दूंगा?

दरअसल, खेसारी लाल यादव का आरोप है कि एक निजी चैनल के यूट्यूबर गौतम सिंह जो “मगहिया जवान” के नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव को ही नहीं बल्कि उनके परिवार के बेटी और पत्नी को भी रेप की धमकी दे डाली। इसी बात को लेकर खेसारी लाल यादव काफी चिंतित है। अंत में थक हार कर उन्होंने सीएम से मदद की गुहार लगाई है और आरोपी यू ट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

फेसबुक पोस्ट के माध्यम से खेसारी लाल यादव लिखा : आपको बता दें कि Khesari Lal Yadav फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इस बात का जिक्र किया है उन्होंने लिखा है कि सरकार इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन ले। क्योंकि ये ना सिर्फ मुझे गाली दे रहा है बल्कि मेरी बीबी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है कि न्याय मिलेगी नहीं तो मैं अपने फैन्स पर छोड़ता हूं और फैन्स से ही सहारा लूंगा। इतना ही नहीं खेसारी ने यह भी कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो वे धरना पर बैठेंगे और बिहार भी छोड़ देंगे।

कौन है यूट्यूबर गौतम सिंह? आपको बताते चलें कि यू ट्यूबर गौतम सिंह एक निजी यू ट्यूब चैनल चलाते हैं और आये दिन भोजपुरी अभिनेता, सिंगर को लेकर लाइव आते हैं। खासकर खेसारी लाल यादव यू ट्यूबर के निशाने पर पहले नम्बर पर हैं। खेसारी ने आखिरकार आज यू ट्यूबर का धमकी भरा वीडियो अपने एफबी पर पोस्ट कर दिया और सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। गौरतलब है कि इन दिनों भोजपुरी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक ओर जहां सुपर स्टार पवन सिंह का तलाक प्रकरण अभी सुर्खियों में है, वहीं अब खेसारी लाल यादव और यू ट्यूबर का विवाद एक बार फिर से चर्चे में आ गया है।