भोजपूरी सुपर स्टार पवन सिंह लेंगे दूसरी पत्नी से तलाक़, आरा कोर्ट में दाखिल अर्जी- एबॉर्शन के आरोप ने खराब की छवि

9
pawan singh update

डेस्क : भोजपूरी सुपर स्टार और सिंगर पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक़ लेने वाले हैं। पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह से तलाक़ लेने के लिए आरा फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल किया है। गुरूवार को ज्योति सिंह आरा फैमिली कोर्ट पहुंची, लेकिन पवन सिंह नहीं पहुंच सके।

pawan

गुरुवार को आरा फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह पहुंची, लेकिन अभिनेता खुद नहीं पहुंच सके। जिसके बाद कोर्ट की तरफ से पेशी की अगली तारीख 29 अप्रैल तय की गई है।गौरतलब है कि पवन सिंह की ज्योति सिंह के साथ यह दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पवन सिंह अकेले पड़ गए थे। इस दौरान एक्टर का नाम भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी काफी जुड़ा। लेकिन पवन सिंह ने तभी ज्योति सिंह नाम की एक लड़की के साथ दूसरी शादी कर ली।

Pawan Singh

पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी के बाद अक्षरा सिंह से भी उनका विवाद काफ़ी लंबे समय तक मीडिया में चलता रहा। अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के ऊपर कई सारे संगीन आरोप भी लगाए।बता दें कि पहली पत्नी की मौत के बाद एक्टर ने दूसरी शादी जरुर की, लेकिन कही भी किसी इवेंट या सोशल मीडिया पर ज्योति सिंह के साथ उन्हें नहीं देखा गया। उनकी इस शादी के टूटने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, लेकिन एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पवन सिंह चर्चा में बने हुए हैं

pawan singh news