Bhuban Badyakar डर के मारे पहुंचा पुलिस सचिवालय – लेकिन वहां मिला इतना बड़ा सम्मान की हो गया शर्म से पानी

27
bhuban badykar

डेस्क : कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुए भुबन बाद्यकर(Bhuban Badyakar ) को जब लोगों ने पुलिस के सचिवालय में देखा तो वह हैरान रह गए। दरअसल वहां पर भुबन अपने पुराने कपड़ों में पहुंचे थे। भुबन को देखते ही वहां पर भीड़ लग गई, लेकिन जब पता चला कि भुबन को पश्चिम बंगाल पुलिस के महानिदेशक मनोज मालवीय ने बुलाया है तो लोगों का दिमाग चकरा गया, किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह सब चल क्या रहा है?

bhuban badykar

उसके बाद भुबन को लेने वहां खुद पुलिस के बड़े-बड़े अधिकारी पहुंच गए। दरअसल कच्चा बादाम गाने का जादू अब आम लोगों के साथ-साथ पुलिस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इसलिए उनको पुलिस के महानिदेशक ने सचिवालय में ना सिर्फ मिलने बुलाया बल्कि उन्हें शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया। गली-गली मूंगफली बेचने वाले ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन उन्हें अपने राज्य का सबसे बड़ा पुलिस अधिकारी, इस तरह बुलाकर सम्मानित करेगा।

kacha badam bhuban badykar

भूबन इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं, उनके गाने पर आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी तक नाच रहे हैं। उनको देखकर लोगों की भीड़ लग जाती है लेकिन इसके बावजूद भी वह जैसे पहले थे वैसे ही आज भी हैं। आज भी फेमस होने के बावजूद भूबन आज भी गली गली मूंगफली बेच रहे हैं। हालांकि सच यह भी है कि भुबन के मशहूर होने के बाद उनकी जिंदगी में कोई बदलाव नहीं आया है जिन लोगों ने उनसे गाना गवाया अब वह उनके पैसे नहीं दे रहे हैं। वह आज भी टूटे-फूटे घर में रहकर दो वक्त की रोटी जुटा पा रहे हैं।

bhuban