कच्चा बादाम गाने वाले सिंगर Bhubhan Badyakar की खुल गई किस्मत, इस रियलिटी शो का बने हिस्सा

50
Kachcha Badam bhuban badyakar

डेस्क : आपने कच्चा बादाम वाला गाना तो जरूर सुना होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस गाने ने ऐसी धूम मचाई है की बॉलीवुड के सितारे भी इस गाने पर नाचने के लिए मजबूर हो गए हैं। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी इस इस गाने पर जमकर रील्स बना रहे हैं लेकिन इस बीच इन गाने को गाने वाले आदमी को अब बहुत बड़ा मौका मिल गया है।

जी हां गली-गली मूंगफली बेच कर अपना गुजारा करने वाले भुभन बदयाकर(Bhubhan Badyakar) की किस्मत रातों-रात पलट गई है और उन्हें एक बड़े शो में बतौर गेस्ट बुलाए गया है। टीम इंडिया के एक्स क्रिकेटर सौरव गांगुली आज के समय में जी बांग्ला पर एक शो(दादागिरी अनलिमिटेड) चलाते हैं। इस शो का नाम है दादा अनलिमिटेड शॉ, भुभन दिन में 3-4 किलो मूमफली बेचते हैं और 200-300 रूपया कमा लेते हैं।

गांगुली ने भुभन का यह टैलेंट इंटरनेट पर देखा और उन्हें सीधा अपने शो के लिए इनवाइट कर दिया। अब भुभन जल्द ही इस शो में सौरव गांगुली के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की नजर भुभन पर पड़ गई है, पिछले दिनों ऐसा ही एक गाना गाने वाले बच्चे सहदेव का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे बाद में बादशाह ने अपने साथ गाने का मौका दिया और आज उस बच्चे की किस्मत पूरी तरह से बदल गई है।

इतना ही नहीं बादशाह ने बचपन का प्यार वाला गाना जब गाया तो वह भी सुपरहिट हो गया। फिलहाल तो सहदेव के बाद भुभन की किस्मत भी खुल गई है। सहदेव और भुभन में सबसे बड़ी समानता यही है कि एक वक्त पर दोनों के पास खाने को नहीं था। फिर अचानक उनके गाने की वीडियो वायरल हुई और फिर उन्हें मौका मिला। इसके बाद तो रातों-रात दोनों की किस्मत पलट गई। फिलहाल आपको यह गाना कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताइए