The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, यकीन करना होगा मुश्किल..

20
The Kashmir files

डेस्क : ‘द कश्मीर फाइल्स'(The Kashmir Files) की अपार सफलता के बाद फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बड़ा ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद 5 बच्चों की किस्मत की खुल जाएगी । खास बात यह है कि निर्देशक ने हाल ही में आयोजित एक फिल्म फेस्टिवल में इस बात का ऐलान किया।

kashmir 2

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस पल्लवी जोशी के साथ भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. ये दोनों सितारे इसी यूनिवर्सिटी में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे. इस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बच्चों को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया.

kashmir files 1

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि ‘विश्वविद्यालय में फिल्म अध्ययन के लिए 5 छात्रों को 50 हजार रुपये की छात्रवृत्ति दी जाएगी. कुल मिलाकर 15 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- ‘कुलपति इस संबंध में एक विशेष समिति का गठन करेंगे। यह कमेटी स्कॉलरशिप के लिए मेधावी छात्रों का चयन करेगी। इसके साथ ही पल्लवी जोशी ने इस फिल्म फेस्टिवल में ऐलान किया कि वह ऐसे छात्रों को आने वाली फिल्मों में काम करने का मौका देंगी।

kashmir files director

इससे पहले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक पपराजी के सामने फोटो खिंचवाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ जाने लगते हैं तभी फोटोग्राफर्स उनकी फिल्म की खूब तारीफ करते हैं.