रेल यात्रियों के लिए अच्‍छी खबर! विक्रमशिला व गरीब रथ एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा Update, जानें –

27

डेस्क : बिहार के रेल यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आई है। क्योंकि अब दिल्ली का सफर और सुहाना होने वाला है। जानकारी के मुताबिक, विक्रमशिला, गरीब रथ एक्सप्रेस सहित लंबी दूरी की ट्रेनें अब फिर से अपने नियमित रूप से चलने लगेगी। मालूम हो की कोहरे की संभावना पर दिसंबर 2021 से विक्रमशिला सहित कई एक्सप्रेस ट्रेनों को सप्ताह में एक से तीन तक तो ब्रह्मपुत्र मेल और फरक्का एक्सप्रेस का परिचालन 2 मार्च तक रद किया गया था। तीन महीने बाद ट्रेनों के नियमित रूप से परिचालन होने से यात्रियों को सहूलियत होगी।

देखिए लिस्ट अब कौन ट्रेन नियमित रूप से चलेगी : नई दिल्ली-मालदा टाउन एक्सप्रेस 14004-03 एक मार्च के बाद नियमित रुप से चलेगी। मालदा टाउन-आनंद बिहार टर्मिनल एक्सप्रेस 13429 अप 26 फरवरी से नियमित चलने लगेगी। 13483-84 मालदा टाउन-दिल्ली 26 फरवरी से नियमित चलेगी। -ट्रेन संख्या 13413-14 मालदा 01 मार्च से नियमित चलेगी।

आपको बता दे कि 25 फरवरी तक विक्रमशिला एक्सप्रेस सप्ताह को दो दिन, गरीब रथ एक दिन रद किया गया था। हालांकि, फरक्का एक्सप्रेस दो मार्च और ब्रह्मपुत्र मेल का परिचालन तीन मार्च से शुरू होगा। इन सभी ट्रेनों के प्रत्येक दिन की टिकट की बुकिंग भी शुरू हो गई है। विक्रमशिला एक्सप्रेस को भागलपुर से मंगलवार व गुरुवार और आनंदविहार टर्मिनल से बुधवार व शुक्रवार को रद किया गया था। इसके गरीब रथ एक्सप्रेस भागलपुर से गुरुवार को तो आनंद बिहार टर्मिनल से बुधवार को रद की घोषणा की गई थी।