बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश द्वारा शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ कहने से भड़कीं बिपाशा बसु

23
tejaswi prakash and shamita shetty

डेस्क : टीवी शो बिग बॉस हमेशा से ही विवादों में रहने के लिए जाना जाता रहा है। घर के अंदर किसी और कंटेस्टेंट से लड़ाई होना आम बात है। यह सीजन शो के अंत में पहुंच गया है। फिनाले इसी वीकेंड होने वाला है। अभी घर में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक शहपाल, रश्मि देसाई और तहस्वि प्रकाश हैं। इन्हीं में से एक बिग बॉस ट्रॉफी सीजन 15 का विनर होगा।

bipasha basu

लेकिन हफ्ते के आखिर में तेजस्वी प्रकाश ने कुछ ऐसा किया है जो इस शो को देखने वाले लोगों की तारीफ नहीं कर रहा है. तेजस्वी हमेशा अपनी असुरक्षा के लिए शमिता शेट्टी से लड़ती रही हैं क्योंकि वह करण कुंद्रा से प्यार करती हैं और राखी सावंत शमिता और करण को एक साथ चिढ़ाती थीं।

bipasha basucommented on bigboss

इस बार तहस्‍वी ने शमिता शेट्टी को ”आंटी” और कई आहत करने वाली बातें कह कर हद पार कर दी है, जो शमिता के फैंस को रास नहीं आ रही है और इसके बाद बिपाशा बसु ने एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा, ‘एज शेमिंग घृणित है। उन्होंने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा,’ अगर आप असुरक्षित हैं तो आपके पुरुष पर हमला करता है जो आपको दूसरी महिलाओं को नीचे खींचने के बजाय असुरक्षित महसूस कराता है।

shamita 1

दरअसल, सदस्यों को एक टास्क दिया गया था जिसमें लाइव ऑडियंस ने पहली बार घर में एंट्री की थी। टास्क के दौरान शमिता ने करण कुंद्रा की पीठ के बल लेटे हुए उनकी मालिश की। यह तेजस्वी को पसंद नहीं आया और उन्होंने शमिता को अपने पैर से नीचे खींच लिया और यह भी कहा कि वह “राकेश बापट” नहीं हैं। शमिता ने प्रतीक की मालिश भी की, जिस पर तेजस्वी ने कहा “देखो पर भी चढ़ गई चाची”। इस पर शमिता शेट्टी नाराज हो गए और कहा कि तेजस्वी अपनी हद न लांघें कम से कम दर्शकों का तो सम्मान करें. वे सब कुछ देख रहे हैं।

tejaswi 1

टास्क के दौरान शमिता ने कुछ नहीं कहा लेकिन टास्क खत्म होने के बाद एक दर्शक शमिता तेजस्वी और करण पर भड़क गए। इसके बाद वह दिल खोलकर रोती नजर आईं।