बॉयफ्रेंड के साथ रंगरलियां मन रही थी पत्नी, तभी कमरे में आया पति और हो गया शर्म से पानी – कुछ दिन बाद ऐसे लिया बदला

डेस्क : अवैध सम्बन्ध के मामले बिहार में तेजी से बढ़ रहे हैं। बता दें की बिहार के बांका जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने लाश को बहियार में फेना और वहां से चलता बना। लाश जब पुलिस वालों को मिली तो पुलिस हरकत में आई और मामले की तफ्तीश में जुट गई। जब मामले की पोल खुली तो साफ़ हो गया की पत्नी का अपनी पत्नी के अलावा बाहर चक्कर चल रह था।

इस घटना को बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान नवटोलिया-मैनमा गांव के रहने वाले युवक के तौर पर हुई है जिसकी उम्र 22 वर्ष है। युवक का नाम ललन कुमार शाह है। ललन के घर वालों को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है की उनके घर का बीटा किसी और महिला के साथ नाजायज़ सम्बन्ध में लिप्त था। गाँव वालों का कहना है की महिला और लल्लन आपस में छुप छुप के मिलते थे। बता दें की जब शादी के बाद महिला नए घर में आई तब भी वह अपने दोस्त लल्लन सिंह को नहीं भूल पाई और उसके साथ योन सम्बन्ध बनती रही। एक बार उसके पति ने दोनों को अंतरंग अवस्था में पकड़ लिया था, उस दिन के बाद से पति के सिर पर खून सवार हो गया था।

अमरपुर थाने की पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और लल्लन सिंह के परिवार तक पहुँच गई। बता दें की जब लल्लन की लाश पानी में तैर रही थी तो गाँव वाले उसे देख के डर गए थे। वह जोर जोर से शोर मचाने लगे थे, इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। अमरपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने साफ़ कहा है की यह मामला अवैध सम्बन्ध का है और पानी की तरह साफ़ है। थानाध्यक्ष का कहना है की शव को अमरपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है जहाँ पोस्टमार्टम किया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गवाह बनाया है। यह गवाह ललन के घर से ताल्लुख रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.