बिहार बीजेपी में मची खलबली स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन समेत सुशील मोदी, मंगल पांडे और रूडी हुए कोरोना पॉजिटिव…

स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन समेत सुशील मोदी, मंगल पांडे और रूडी हुए कोरोना पॉजिटिव...

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की घोषणा होते ही सभी दलों के नेताओं ने जोर शोर से चुनाव प्रचार करने के लिए जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। साथ ही, वर्चुअल रैली के साथ ही एक्चुअल रैलियों ने भी जोर पकड़ लिया है। इसी बीच बिहार भाजपा में खलबली मच गयी है, BJP के स्टार प्रचारक (BJP star Electoral campaigner) शाहनवाज हुसैन( Shahnawaz Hussain) कोरोना पॉजिटिव(Covid- 19 Positive) पाए गए हैं।

इस बात की पुष्टि भाजपा(BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन ने खुद ट्वीट करके की है। पहले उन्होंने लिखा है कि मैं एम्स के ट्रामा वार्ड में भर्ती हूं। चिंता की बात नहीं है मैं ठीक हूं। इसके कुछ ही देर बात उन्होंने ट्वीट किया कि बीते दिनों मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मैंने खुद भी आज जांच कराया जिसमें मैं Covid 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। साथ ही, उन्होंने लिखा है कि- बीते दिनों मेरे संपर्क में आए उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं कि कृपया वे सरकार की गाइडलाइन के अनुसार खुद की कोरोना जांच करवाएं।शाहनवाज के ट्वीट के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, राजीव प्रताप रूडी और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी क्वारंटाइन हो गए हैं। आंशंका जताई जा रही है संभवत: कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस घटना के बाद चुनाव आयोग सख्त कदम उठाने के मुड में है, बकौल आयोग ने बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान सामजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन किए जाने और इससे संबंधित दिशा-निर्देशों की अवहेलना को गंभीरता से लिया है। नेताओं द्वारा बिना मास्क पहने जनसभाओं को संबोधित करने के वीडियो वायरल हुए हैं। सभी मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर की पार्टियों के अध्यक्षों और महासचिवों को जारी परामर्श में आयोग ने कहा है कि संबद्ध उम्मीदवारों एवं इस तरह के उल्लंघनों के लिए जिम्मेदार आयोजकों के खिलाफ मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) तथा जिला प्रशासन को दंडनीय कार्यवाही करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *