खरमास के बाद बदलेगा बिहार के सीएम नीतीश कुमार का पता

CM Nitish Residence

डेस्क : बिहार के सीएम नीतीश कुमार जल्द ही अपनी मौजूदा आवास को खाली कर दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसकी सारी तैयारी कर ली गई है। सीएम के मौजूदा आवास एक अणे मार्ग में कुछ सुधार का कार्य होने वाला है। जिसके बाद उन्हें अब 7 सर्कुलर रोड आवास में शिफ्ट कराया जा सकता है। यह बात काफ़ी चर्चा में है कि नीतीश कुमार एक बार फिर अपने पुराने घर में शिफ्ट हो सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर सीएम के शिफ्टिंग को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक, 7 सर्कुलर रोड बंगला को खाली करने के बाद से अब फिर मुख्य सचिव दीपक कुमार के द्वारा उसके मेंटेनेंस का कार्य कराया जा रहा है। ख़बर यह है कि सीएम एक बार फिर से यहां रहने वाले हैं। जिसके चलते बंगले की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीएम सुरक्षा के जवान की तैनाती भी कर दी गई है। कहा जा रहा है कि बंगले की रंग-रोगन एवं इंटीरियर आदि का काम बड़े ही तेजी से चल रहा है। इस काम की पूरी निगरानी एवम् देख-रेख भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार के अधीन है। संजीत कुमार के अनुसार, 14 जनवरी तक विभाग के द्वारा बंगले की मरम्मत का काम पूरा करने का निर्देश दिया गया है। लेकिन इस बंगले में कौन रहेंगे, इसकी जानकारी अभी स्पष्ट नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Pimples Care Tips : जानिए क्यों होते हैं पिंपल्स आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ADRAK MURABBA RECIPE: सर्दियों मे घर पे बनाई यूनिक मुरब्बा मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि