बिहार के सरकारी अफसर ने गर्भवती महिला को सीढ़ी से धक्का देकर तोड़ दी रीढ़ की हड्डी – 1 साल की शादी में हो गया इतना कुछ

23
Untitled design

डेस्क : बिहार से इस वक्त एक ऐसी जुर्म की घटना सामने निकल कर आ रही है जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे। बता दें कि बिहार के एक सरकारी अधिकारी की महिला ने उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला गर्भवती है और इस दौरान उसके सरकारी अधिकारी पति ने उसको सीढ़ियों से धक्का दिया है। सीढ़ियों से धक्का देने से पहले दोनों के बीच मार पिटाई हुई थी। इलाज के लिए इस घटना में पुलिस हस्तक्षेप कर चुकी है। पुलिस अब विभिन्न धाराओं के तहत मामले की जांच परख कर रही है।

इस वक्त वह सरकारी अधिकारी मधुबनी जिले में अपनी सेवाएं दे रहे हैं लेकिन उनकी पत्नी ने उनके ऊपर ऐसा मामला दर्ज करवाया है जिसकी वजह से वह अब मुश्किल में फंस गए हैं। बीते साल जनवरी के महीने में उनकी शादी हुई थी। इस शादी में लड़की वालों ने 20,00,000 रुपए नगद दिया था। साथ ही शादी में छह लाख का सोना चांदी भी मिला था। इसके साथ अन्य कीमती चीजें दी थी, जिसकी कीमत 3,00,000 के आसपास बताई जा रही है।

पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति के साथ साथ पूरा परिवार उसे रोजाना मारता है। एक बार तो उसको खाने में जहर मिला कर दे दिया था लेकिन ऊपर वाले की कृपा से वह बची गई। जब दोबारा से अपने पति के पास मधुबनी रहने के लिए गई तो उसको सीढ़ियों से धक्का दे दिया गया जिसमें उसकी कमर टूट गई। फिलहाल के लिए वह गर्भवती है और इस वक्त ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। बता दे कि अफसर का नाम राकेश कुमार है जो मधुबनी जिले के लखनौर प्रखंड में कॉपरेटिव अफसर के तौर पर कार्यरत हैं।

इस मामले में सरकारी अधिकारी के ऊपर IPC की 323, 504, 34, 314 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही दहेज लेने के तहत भी इस पर कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल के लिए अधिकारी राकेश कुमार ने एंटीसिपेटरी बैल ले रखी है। बिहार में पंचायत चुनाव है और इलेक्शन का काम तेजी से चल रहा है इसलिए अभी कुछ कहना मुश्किल है।