Bihari Reporter

बिहारी रिपोर्टर

दुर्गा पूजा से पहले बढ़ने लगे हैं कोरोना के मामले , क्या फिर से सारा कार्यक्रम होगा घर पर – जानें यहाँ

डेस्क : एक बार फिर से बिहार में कोरोना कि गिनती बढ़ रही है, बता दें कि बिहार में कोरोना के मामले में इजाफा देखने को मिल रहा है। दिल्ली से आ रही ट्रेन से जब यात्री उतरे तो उनकी करोना जांच की गई। करोना जांच में करीब 70 लोगों में करोना मिला। करोना मिलने की वजह से हर कोई परेशान है। बता दें कि लोग अब फिर से कोरोना से बचने के विकल्प तलाश रहे हैं की आखिर कैसे कोरोना से बचें। स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस से इस वक्त कई करोना मरीज निकले हैं।

यह ट्रेन दिल्ली से जयनगर तक आती है, जैसे ही जयनगर में यात्रियों की चेकिंग की गई तो उन्होंने कोरोना पॉजिटिव पाया गया। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मधुबनी जिले में बीते 3 दिन से कोरोना के मामले ऊपर की और बढ़ रहे हैं। इलाके के मेडिकल ऑफिसर सुनील कुमार झा ने घोषणा की है कि सभी हेल्थ कर्मी अलर्ट मोड पर रहे। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा घोषणा की गई थी कि कोरोना वायरस की नियमित रूप से सभी स्टेशन पर जांच होनी चाहिए लेकिन, कई स्टेशन पर इस वक्त हमें लापरवाही देखने को मिल रही है। हाल ही में आए नए कोरोना के मामले से सभी लोग डरे हुए हैं।

दुर्गा पूजा से पहले करोना के मामले बढ़ने की वजह से लोगों में खास चिंता व्यक्त की जा रही है। बता दें कि बीते 2 साल से भारतवासी हर त्यौहार घर पर ही मनाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में लोगों ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर गणेश जी को घर में ही स्थापित किया है। सरकार को शंका है कि आने वाले समय में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *