गिरिराज सिंह का महागठबंधन पर तीखा हमला, कहा – बिहार में गुंडाराज है..2025 तक नीतीश ने कर दिया है सरेंडर

डेस्क : बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधियों ने एक-एक कर के 10 लोगों को गोलियों से भून दिया हैं जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 9 लोग घायल हैं. इस घटना के बाद बिहार की सियासत गर्मा गयी है. दिल्ली से सुबह सुबह पटना पहुंच कर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगा दिये हैं जो कि बेहद संगीन हैं.

सांसद गिरिराज सिंह ने सुबह में पटना पहुंचने के बाद पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि राज्य में गुंडा राज और जंगलराज व्याप्त है. मुख्यमंत्री नीतीश ने अपराधियों के सामने 2025 तक आत्मसमर्पण कर दिया है. उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करते हैं दूसरी तरफ थानों के सामने से गोली मारकर अपराधी गुजर जाते हैं और आपकी पुलिस प्रशासन कुछ भी नहीं कर पाती है.

बिहार के भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि हमें समझ में नहीं आता है कि मुख्यमंत्री कहां हैं. हम मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सामने आकर जवाब दें. इस बड़ी घटना में एसपी का बयान क्या मायने रखता है. उन्होंने ये भी स्पष्ट तौर पर कहा कि आखिर बिहार में ये क्या हो रहा हैं, बिहार में जंगल राज गुंडाराज, सब राज है आपने आखिर क्यों आज समर्पण किया इसका भी वो जवाब दें. उन्होंने मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी आपको सामने आकर जवाब देना ही होगा.

Leave a Comment