Manish Kashyap ने दी K.K Pathak को चुनौती, बोले- “हम आपकी पूजा करेंगे, अगर आपमें दम है तो…

बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish kashyap) अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इन दोनों मनीष कश्यप (Manish kashyap) एक बार फिर से सुर्खियों में है। यूट्यूबर बिहार के अपर मुख्य सचिव के के पाठक (KK Pathak) को खुली चुनौती दी है। तो चलिए जानते हैं कि मनीष काश्यप (Manish kashyap) ने के के पाठक (KK Pathak) को क्या कहा।

मनीष कश्यप ने के के पाठक को दी चुनौती

जेल से बाहर आने के बाद बिहार के जाने-माने यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार फिर खुलकर अपना बयान रख रहे हैं। उन्हें खुलकर सामाजिक मुद्दों पर बोलते देखा गया है। इस बार मनीष कश्यप (Manish kashyap) के निशाने पर बिहार के अपर मुख्य सचिव के के पाठक(KK Phatak) हैं। मनीष कश्यप (Manish kashyap) ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा के के पाठक (KK Pathak) को चुनौती दे डाली है।

मनीष कश्यप (Manish kashyap) ने कहा के के पाठक जी हम आपका बेहद सम्मान करते हैं। आपका तरीका भी सही है। लेकिन बताइए कितने जिला शिक्षा पदाधिकारी को सस्पेंड किए हैं। खाली टीचर पर गुस्सा दिखाएगा। खाली पत्ता हिलाने से कुछ नहीं होगा केके पाठक जी। जड़ में दीमक लगा हुआ है। यहां यूरिया खाद पोटाश जो डालना है डालिए।

जिला शिक्षा पदाधिकारी को सस्पेंड किया तो करेंगे पूजा

मनीष कश्यप ने केके पाठक (KK Pathak) को चुनौती देते हुए कहा कि, केके पाठक(KK Pathak) जी हम आपकी पूजा करेंगे यदि आपने चार जिला शिक्षा पदाधिकारी को सस्पेंड करेंगे। नहीं तो हम नहीं मानेंगे। खाली टीचर पर गुस्सा मत दिखाइए।

क्यों गए थे जेल

कुछ समय पहले मनीष कश्यप (Manish kashyap) जेल से छूटे हैं। उन पर तमिलनाडु के प्रवासी श्रमिकों पर हमलों को दर्शाने वाली फर्जी रिकॉर्डिंग प्रसारित करने का आरोप लगा था। फिलहाल वे जमानत पर छूटे हैं।

Leave a Comment