अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा..जो हकदार होगा वही..प्रशांत किशोर ने कहीं बड़ी बात..

डेस्क : अब राजा का लड़का राजा नहीं बनेगा, देश में अब वो ही राजा बनेगा जिसे जनता वोट करेगी’, ये दावा किया है जन सुराज यात्रा पर निकले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर उर्फ पीके ने. चंपारण के पिपरा पंचायत के स्थानीय लोगों से बात करते हुए पीके ने कहा कि जब देश आजाद हुआ तो गांधी जी, बाबासाहेब आंबेडकर ने जनता को ये अधिकार दिया कि राजा देश का वह बनेगा जिसको आप चुनियेगा, राजा का लड़का अब राजा नहीं बनेगा. देश लोकतांत्रिक है, जिसको जनता वोट करेगी वो ही राजा बनेगा.

प्रशांत किशोर जन सुराज पद यात्रा में पश्चिम चंपारण के दौरे पर लगातार तमाम राजनीतिक पार्टियों पर हमलावर हो रहे हैं. इसी क्रम में अब प्रशांत किशोर ने परिवारवाद पर कड़ा प्रहार करना भी शुरू किया है. प्रशांत किशोर ने युवाओं को टार्गेट कर रोजगार को भी मुद्दा बनाकर हमला बोला दिया.

उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के बच्चों के भविष्य के लिए वोट डालिए न कि लालू यादव,नीतीश या मोदी के नाम पर. वोट मांगने सभी राजनीतिक दल आएंगे, लेकिन आपको एकदम सजग रहना है. आप अगर खुद नहीं सजग रहेंगे तो आपकी जिंदगी और कोई भी बड़ा से बड़ा नेता आपके बच्चों की जिंदगी नहीं बदल सकता है. अब आपको अपने वोट की कीमत समझ में आनी चाहिए.

Leave a Comment