Rainwater in DMCH Campus: अगले पांच दिनों के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज को किया गया बंद, जानिए क्या है वज़ह

Rainwater in DMCH Campus: लगातार बारिश से हुए जलजमाव के कारण दरभंगा मेडिकल कॉलेज को अगले पांच दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। दरभंगा में लगातार हो रहे बारिश के कारण पूरा अस्पताल परिसर, मेडिकल कॉलेज और हॉस्टल जलमग्न हो गया है। जिसके कारण अस्पताल प्रबंधन ने अगले पांच दिनों के लिए स्टूडेंट्स के सारे क्लास को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही हॉस्टल में पानी घुस जाने के कारण स्टूडेंट्स को घर जाने की इजाजत दे दी गई है।

प्रिंसिपल के चैंम्बर में भी घुसा पानी

इसके साथ ही प्रिंसिपल के चेंबर में भी घुटने भर पानी भर गया है। पूरे कॉलेज परिसर में पानी घुस जाने के कारण पूरा कॉलेज तैरता हुआ नजर आ रहा है। वहीं वहां के मेडिकल स्टाफ फाइलों को बचाने में जुटे हैं। कॉलेज परिसर से पानी निकासी के लिए वहां के प्रिंसिपल ने नगर निगम से गुहार लगाई है।

इस मामले पर कॉलेज के प्रिंसिपल ने क्या कहा?

इस मामले पर बताते हुए कॉलेज कै प्रिंसिपल डॉक्टर केएन मिश्रा ने कह की, बुधवार को काफी वर्षा होने के कारण पूरे परिसर में जलजमाव हो गया है। जिसके कारण कालेज के क्लास रूम, विभागों में भर्ती मरीजों के बेड के नीचे, कार्यालय कक्षो में पानी भर गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो काम फिर सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रयास में लगे हैं। होस्टल और मेस में पानी घुस जाने के कारण छात्रों की मांग पर पांच दिनों के क्लास को सस्पेंड कर दिए गया है। आगे उन्होंने कहा कि होस्टल और मेस में पानी घुस जाने के कारण छात्रों की मांग पर उनके पांच दिनों के क्लास को सस्पेंड कर दिए गया है। वहीं उन्होंने आने वाले मरीजों से कहा है कि जलजमाव के कारण आने थोड़ी समस्या होगी लेकिन हमलोग इलाज में कोई समस्या नहीं होने देंगे।

Leave a Comment