RJD नेता के बिगड़ेल बोल, कहा – पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाले PAK नहीं चले जाएंगे..

डेस्क : महाराष्ट्र के पुणे में प्रदर्शन कर रहे PFI (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे, जिसके बाद वहाँ काफी बवाल मचा था. अब इसी मामले पर बिहार RJD के नेता शिवानंद तिवारी का अजीबो-गरीब बयान सामने आया है.RJD नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाना सिर्फ एक विरोध का हिस्सा है. इसका मतलब यह नहीं कि इस तरह के नारे लगाने वाले पाकिस्तानी बन ही जाएंगे और पाकिस्तान चले जाएंगे. इस तरह की नारेबाजी सिर्फ और सिर्फ उनके विरोध का एक हिस्सा है.

आपको बता दें, PFI के ठिकानों पर देशभर में हुई छापेमारी के विरोध में संगठन ने महाराष्ट्र के पुणे शहर में बीते शुक्रवार 23 सितंबर को जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर एक विरोध प्रदर्शन आयोजित किया था. प्रदर्शन उग्र होता देख पुलिस ने करीब 40 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार भी कर लिया था. इसी दौरान PFI कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन आक्रोशित हो गए. उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग भी महाराष्ट्र की शिंदे सरकार से की.

मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री ने कही थी ये बात : वहीं घटना के संज्ञान देते हुए शिंदे सरकार ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि नारे लगाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि महाराष्ट्र में इस तरह की नारेबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस नारेबाजी में शामिल लोगों को भी बख्शा नहीं जाएगा.

Leave a Comment