तेजस्वी की IMA को चैलेंज, कहा- ‘जहां जाना है चले जाएं पर बेईमानों को सजा जरूर मिलेगी’

डेस्क : NMCH के अधीक्षक डॉक्टर विनोद कुमार सिंह के निलंबन का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. IMA ने सिंह के निलंबन को लेकर नाराजगी जताई है तो वहीं, अब इस पर बिहार के डिप्टी सीएम एवं स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने भी पलटवार किया है.

‘गलत डॉक्टर को प्रमोट तो नहीं कर सकते’ : IMA को आड़े हाथों लेते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, ‘अब एसोसिएशन गलत डॉक्टर का भी पक्ष रखेगा. जो सही है उसका एसोसिएशन सपोर्ट करें लेकिन गलत डॉक्टर को तो प्रमोट नहीं कर सकते हैं.’

‘हम सिर्फ जनता के लिए काम करेंगे’ : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा, ‘इतना बड़ा अस्पताल NMCH है और वहां के मेडिकल अधीक्षक को यह नहीं पता है कि डेंगू वार्ड (Dengue Ward) कहां हैं, ऐसे लोगो का पक्ष एसोसिएशन रख रहा है.’ तेजस्वी यादव ने कहा कि जिसको जिस भी स्तर पर जाना है जाए लेकिन हम जनता के लिए हैं, जनता ने हमें चुना है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही कहा है कि ये जनता की सरकार है, हम जनता के लिए काम करेंगे, हम किसी और के लिए यहां नहीं हैं.’

उन्होंने कहा कि 705 डॉक्टर कई सालों से गायब हैं, कोई 12, कोई 10 तो कोई 5 साल से यह नहीं आया हैं. लेकिन क्या एक बार भी IMA ने कहा कि ऐसे डॉक्टरों पर कार्यवाही करनी चाहिए? हम आकर कार्यवाही कर रहे हैं, ये सब बेकार की बात है. ये लोग सिर्फ हल्ला ही मचाना चाहते हैं. हर जगह हर तरह के मानसिकता के लोग पड़े हुए हैं.

‘बिहार में सुनवाई और कार्यवाही वाली सरकार’ : तेजस्वी यादव ने कहा कि अच्छा काम करने जाएंगे तो ये छोटी-मोटी चीज होती ही रहती हैं. हमारा इन सब चीजों पर ध्यान ही नहीं है. IMA को अब निश्चिंत हो जाना चाहिए कि ये सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार है. यहां ईमानदार को नवाजा जाएगा और बेईमान लोगों को सजा तो मिलेगी.

Leave a Comment