पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई तेजस्वी की है प्राथमिकता…

डेस्क : अपने 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने और समान काम के लिए समान वेतन देने के वादों से विपक्ष की नींद उड़ाने वाले राजद नेता व् महागठबंधन की और से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी ने एक फिर से अपने सारे वादों को दोहराते हुए सरकार पर खूब गरजे। उन्होंने कहा कि कृषि ऋण माफ करेंगे और बिजली दर कम करेंगे। महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा की और लोगों से समर्थन मांगा।

पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका, टोला सेवक, जीविका दीदी, आशा और विकास मित्र का मानदेय दोगुना कर दिया जाएगा। सामाजिक सुरक्षा पेंशन को बढ़ाकर एक हजार रुपये करेंगे।वहीं एक दूसरी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आएं और एकजुट होकर महागठबंधन प्रत्याशीयो का सर्मथन करें।

महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने कहा कि 50 वर्ष की आयु में रिटायर वाले नीतीश सरकार के आदेश को रद्द करके पुराना नियम लागू करेंगे और गरीब का राज बनाएंगे। एनडीए के प्रचार अभियान पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि हमने हेलीकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है। अकेले डेढ़ दर्जन सभा करते हैं। विरोधियों की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा कि हम ठेठ बिहारी हैं और हमारा डीएनए भी शुद्ध है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि वे किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे। दलित, शोषित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक और सवर्ण समाज को भी साथ लेकर चलेंगे। पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई हमारी प्राथमिकताओं में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि सुनवाई भी होगी और कारवाई भी होगी। महंगाई पर नीतीश सरकार और बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि प्याज का दाम सेंचुरी मार रहा है और आलू हाफ सेंचुरी पर है। पेट्रोल के दाम में बेतहासा वृद्धि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *