बिहार की बेटी ने सड़क पर दिखाया दम, 3 मनचलों की सड़क पर की धुनाई – पुलिस कर रही है पूछताछ

52
Bihar News

डेस्क : इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसी खबर निकल कर आ रही है, जिसको सुनकर आपके अंदर से लड़की के लिए वाहवाही निकलेगी। बता दें कि पटना में एक लड़की को तीन मनचले छेड़ रहे थे। ऐसे में लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी चप्पल निकालकर तीनो मनचलों की सड़क पर ही धुनाई कर दी। बता दे कि यह घटना, पटना के बेली रोड की है। जहां पर पटेल भवन के पास एक लड़की को तीन मनचले छेड़ रहे थे। इतना ही नहीं जब वह लड़की को छेड़ रहे थे तो उन्होंने छात्रा को कहा था कि यदि तुमने मुंह खोला तो तुम्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ सकता है।

बता दें कि जैसे ही छात्रा ने हिम्मत दिखाकर लड़कों को पीटना शुरू किया तो आसपास के लोग भी जमा होकर लड़की की मदद करने लगे। इतना ही नहीं मामला लात घुसा और डंडों तक पहुंच गया। जैसे ही यह मामला आग की तरह फैला तो नजदीकी शास्त्री नगर थाने पुलिस की टीम पहुंची और तीनों मनचलो को थाने ले गई। थाने में सबसे एक-एक करके पूछताछ की जा रही है। छात्रा का कहना है कि जब वह पटेल भवन के निकट से जा रही थी तो 3 लड़कों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उसने शोर मचाया और आसपास लोग इकट्ठा हो गए।

भीड़ ने मिलकर लड़कों को अच्छी तरह सबक सिखाया। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने पूछताछ के दौरान उनका नाम और पता बताने से इंकार किया। तीनो लड़के आपस में दोस्त हैं और बेलदारी टोला शेखपुरा मोड़ के निवासी है। फिलहाल लड़की ने बड़प्पन दिखाते हुए किसी भी लड़के पर केस नहीं दर्ज करवाया है। यह जानकारी शास्त्री नगर प्रभारी रामशंकर सिंह द्वारा दी गई है। शास्त्री नगर के प्रभारी राम शंकर का कहना है कि यदि लड़की चाहेगी तो केस दर्ज करवा सकती है, जिसके बाद कार्यवाही और आगे बढ़ाई जाएगी।