नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, निर्मम ह्त्या करके शव को टांगा बांस पर – 5 बच्चों के बाप ने किया घिनौना काम

9
Minor assaulted in bihar

डेस्क : आज हम आपको बिहार की एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसको सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। यह घटना बिहार के पूर्वी चंपारण जिले की है, जहां पर 5 बच्चों के पिता ने एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया और सबूत मिटाने के लिए उस बच्ची की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद 5 बच्चों के बाप ने शव को झोपड़ी में कुछ देर तक रखा। उसके बाद उसने बच्ची के शव को बांस पर लटका दिया। यह हरकत करने के बाद वह शक्श उस जगह से भाग गया।

कुछ देर बाद उस बच्ची के माता-पिता उस झोपड़ी में पहुंचे जहां पर उन्होंने बच्ची को बांस के डंडे पर झूलता हुआ देखा। लाश देखकर सभी सहम गए और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। बता दें कि वह बच्ची आरोपी के घर पर टीवी देखने जाती थी लेकिन उस वक्त बिजली चली गई और बच्ची घर से बाहर चली गई। ऐसे में वह आरोपी भी बच्ची के पास आया और घटना को अंजाम दिया। जब शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार की तो उसने बच्ची की निर्मम हत्या कर उसका शव झोपड़ी के बांस पर टांग दिया। बता दें कि आरोपी का नाम शंकर राय है, जिसके 5 बच्चे हैं। शंकर राय की उम्र 35 साल है। यह पूरा मामला पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन थाना क्षेत्र का है।

परिवार वालों का कहना है कि हमारी बच्ची रोज शंकर राय के यहां टीवी देखने जाती थी ऐसे में जिस दिन उसकी निर्मम हत्या की गई उस दिन भी वह वहीं पर मौजूद थी। शाम के वक्त लाइट नहीं थी जिसका फायदा शंकर राय ने उठाया और उस बच्ची को निशाना बनाया। जब परिजनों की बच्ची देर तक घर नहीं पहुंची थी तो वह चिंता में डूब गए थे। ऐसे में जब परिजनों ने शंकर राय से पूछा था कि उनकी बच्ची तुम्हारे घर टीवी देखने आई थी अब कहा हैं ? तब शंकर राय ने कहा था कि वह तो यहां से बहुत देर पहले ही जा चुकी है। फिलहाल बच्ची के शव को मोतिहारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शंकर राय इस वक्त फरार है।