दूल्हा हो तो ऐसा! अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए हेलिकॉप्टर मंगाया.. खुशी से झूम उठा पूरा परिवार..

डेस्क : राजस्थान में शादी ब्याह में हेलिकॉप्टर (Helicopter) का उपयोग आम बात होने लगी है. यहां एक बार फिर एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया (Bride) को हेलिकॉप्टर से लेकर बडे शान से ससुराल से विदा हुआ. गांव की शादी में हेलिकॉप्टर देखकर वहां ग्रामीणों का जमावड़ा भी लग गया. हर कोई हेलिकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने में ही बिजी हो गया. इस बार शादी में हेलिकॉप्टर आने का ये मामला झुंझुनूं जिले के सिंघाना में सामने आया है. यहां एक दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को ले जाने के लिए निजी कंपनी का हेलिकॉप्टर मंगवाया था.

एक जानकारी के अनुसार सिंघाना के सुभाष चंद्र सोनी की पुत्री अन्नू का रिश्ता अलवर के नौगांव निवासी तुषार सोनी के साथ हुआ था. तुषार की ये इच्छा थी कि वह ससुराल से दुल्हन को हेलिकॉप्टर में अपने घर लेकर आए. इसके बाद उसने अपने परिवार वालों को दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लाने का प्लान भी बताया. बेटे की ये इच्छा देखकर परिवार वाले भी उसके प्लान के लिए राजी हो गए.

गांव के पास ढाणी में बनाया गया हैलीपैड : हेलिकॉप्टर लाने के लिए शादी से पहले तमाम प्रशासनिक अनुमति भी ली गई. इसके लिए सिंघाना के पास स्थित श्योचंद अहीर की ढाणी में हेलीपेड का भी निर्माण करवाया गया. तुषार और अन्नू की शादी 4 नवंबर को देव उठनी ग्यारस को हुई थी. 5 नवंबर को विदाई के वक्त जयपुर की एक कंपनी का हेलिकॉप्टर दूल्हे तुषार और दुल्हन अन्नू को लेने के लिए सिंघाना के पास स्थित ढाणी पहुंचा. इसके बाद दूल्हा तुषार दुल्हन अन्नू को लेकर हेलीकॉप्टर से अलवर के नौगांव के लिए रवाना हो गया.

Leave a Comment