बिहारी युवा की चमकी किस्मत! Dream-11 में महज ₹59 रुपए लगाकर जीते 1 करोड़ रुपए..

डेस्क : आजकल कुछ गेमिंग एप्स की मदत से भी लोग खूब पैसे कमा रहे हैं। रमी सर्किल, ड्रीम इलेवन, जैसे बहुतेरों ऑनलाइन गेमिंग एप्प मौजूद हैं भोजपुर (आरा) जिले के गांव का एक युवक ऐसी ही गेमिंग एप्प से रातभर में मालामाल हो गया। जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के वेंकटेश सिंह के पुत्र सौरभ कुमार ने आनलाइन गेमिंग एप के जरिये भारत-आस्‍ट्रेलिया क्रिकेट मैच के लिए टीम बनाकर पूरे 1 करोड़ रुपए जीत लिए। इन रुपयों में टैक्‍स काटने के बाद उन्‍हें इनाम की रकम भी प्राप्त हो है।

ठकुरी गांव के निवासी वेंकटेश सिंह के पुत्र सौरभ कुमार ने बताया कि वह वर्ष 2019 से मोबाइल एप पर ड्रीम 11 क्रि‍केट की टीम बनाता रहा है। यह एक तरह का लाटरी का गेम है। इसमें 11 खिलाड़ियों की टीम बनाकर वह रुपए को लगाता है। मैच खेलने के दौरान ही वह कई दफा हजारों रुपए जीत और हार चुका है।

30 लाख टैक्‍स काटकर मिली इनाम की रकम : मंगलवार की शाम उसने मोहाली में आयोजित भारत-आस्‍ट्रेलिया मैच के लिए मोबाइल एप पर टीम सेट की। रात होते-होते मैच खत्म होने के बाद उसके पास 1 करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया। जब उसने अपना ड्रीम 11 का वॉलेट अकाउंट चेक किया उसमें उसके खाते में 70 लाख रुपये जमा थे। युवक ने बताया कि 30 लाख टैक्स के काट लिए गये हैं। जानकारी लगते ही परिवार में खुशी का माहौल बन गया। 1 करोड़ रुपए जीतने से सौरभ बेहद खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.