बिहार में मुस्लिम चेहरे को आगे बढ़ाएगी भाजपा, शाहनवाज हुसैन को मंत्री बनाएगी भाजपा..

shahnwaz-husaain

बिहार में एनडीए के नेतृत्व में सरकार का गठन तो 2 माह पहले हो गया है लेकिन मंत्रिमंडल में अभी भी कई मंत्रियों का पद खाली है। दरअसल नीतीश कुमार बिहार में 2 महीने से सरकार तो चला रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने मंत्रिमंडल का अभी पूर्ण विस्तार नहीं किया है। अब खबर यह आ रही है कि बिहार में बहुत ही जल्द नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है ।

शाहनवाज हुसैन बनेंगे मंत्री- मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों के बीच सबसे चौकाने वाली बात यह सामने आई है कि भाजपा इस बार बिहार में मुस्लिम चेहरे को आगे कर सकती है। भाजपा बिहार में शाहनवाज हुसैन को मंत्री बनाने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की माने तो शाहनवाज हुसैन को दिल्ली से बिहार इसीलिए भेजा गया है । गौरतलब है की शाहनवाज हुसैन को भाजपा ने विधान परिषद चुनाव में एमएलसी पद का दावेदार बनाया है।

मंत्रिमंडल विस्तार पे एनडीए में था मतभेद- दरसअल मंत्रिमंडल विस्तार पर पिछले एक महीने से एनडीए के भीतर गंभीर माहौल बन गया था। एक ओर जहाँ भाजपा जदयू के बीच गतिरोध का माहौल था तो वही जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी भी एक से अधिक मंत्रिपद की माँग कर रहे थे। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबर आ रही है कि एनडीए के भीतर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक के बाद इसे सुलझा दिया है और राज्य में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *