नए अवतार में आ रही दमदार Bolero, इस बार होगा धांसू डिजाइन, देखें – क्या होगी खासियत?

डेस्क : Mahindra ने सबसे पहले नए लोगो की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में मार्केट-ब्रेकिंग एक्सयूवी 700 के साथ की थी. वही लोगो नई स्कॉर्पियो N के साथ पेश किया गया है और अब 2022 महिंद्रा बोलेरो पर भी यही लोगो मिलने की उम्मीद है. यह उम्मीद भी की जाती है कि नयी बोलेरो को भारतीय बाजार में कई सारे अपडेट के साथ लॉन्च भी किया जाएगा. हालांकि, इसका बॉक्सी लुक से कोई छेड़छाड़ नही होगी यह लुक बरकरार रहेगा. भारतीय बाजार में बोलेरो लगभग 2 दशकों से ग्राहकों की पसंद बनी हुई है.

यह संभावना है कि 2022 में महिंद्रा बोलेरो अपने नये ट्विन पीक लोगो को आगे की तरफ ले जाएगा, क्योंकि इसमें एक रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल भी है. इसमें थोड़े से बदले हुए फॉग लैंप्स भी हो सकते हैं. पीछे की तरफ नई बोलेरो में नया लोगो वाला एक स्पेयर व्हील कवर भी मिल सकता है. और यहां तक कि टेल लैंप के लिए चमक पैटर्न भी थोड़ा सा बदला जा सकता है. साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है और इसमें बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलने की उम्मीद हैं।

पहले की तरह होगा इसका इंजन : साल 2022 महिंद्रा बोलेरो के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 1.5-लीटर का इंजन मिलता रहेगा. यह इंजन 75BHP की पीक पावर और 210न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है. इस 3-सिलेंडर ऑयल बर्नर में फाइव-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑफर पर मिलता है.

इस महीने लॉन्च ही होगी नई बोलेरो : उम्मीद है कि महिंद्रा त्योहारों के सीजन से पहले अक्टूबर नवंबर में नई 2022 बोलेरो लॉन्च कर सकती है. महिंद्रा कंपनी 26 सितंबर से हाल ही में लॉन्च की गई Scorpio N की डिलीवरी भी शुरू करने के लिए तैयार है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर महिंद्रा XUV 300 फेसलिफ्ट का भी टीजर जारी किया है. नई SUV में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव, नए फीचर्स और ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *