पीएम मोदी के नेतृत्व में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शामिल हो सकते हैं BJP में

Mithun Join BJP

डेस्क : ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि कोई चर्चित अभिनेता राजनीति में जा रहा हो। बल्कि ऐसा कई दफे हो चुका है और जानी-मानी हस्तियां अक्सर ही नेताओं और राजनेताओं के साथ उठती बैठती नजर आती हैं, बता दें कि पिछले साल मिथुन चक्रवर्ती आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिले थे और उसके बाद लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी की ओर से राज्यसभा के सांसद भी रह चुके हैं और बंगाल के नामी गामी चेहरों में से एक है। ऐसे में 7 मार्च को भारतीय प्रधानमंत्री मोदी बंगाल के ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा का आयोजन करने वाले हैं, जहां पर वह जनता को संबोधित करते हुए नजर आएंगे। बंगाल के चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि यह 7 मार्च की रैली सबसे बड़ी रैली होने वाली है और यह रैली इतिहास में स्थानांतरित होगा। यहां पर करीब 12 लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।

बता दें कि इस बार बंगाल के चुनाव पूरे देश के लिए एवं भारतीय जनता पार्टी के लिए अहम होने वाले हैं।बता दें कि 7 मार्च 2021 को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। अक्सर ऐसा इसलिए होता है क्योंकि टीवी पर आ रहे लोगों को लोग देखना खूब पसंद करते हैं मिथुन की लोकप्रियता बंगाल में काफी ज्यादा है।मिथुन चक्रवर्ती को भी बंगाल में लोग भली-भांति जानते हैं।

बंगाल के चुनाव 8 चरणों में पूरे किये जायेंगे साथ ही 27 मार्च को पहला चुनाव करवाया जाएगा। आखिरी चरण का चुनाव 29 अप्रैल को करवाया जाएगा और इसके बाद 2 मई परिणाम की घोषणा हो जाएगी। इस बार बंगाल ही नहीं बल्कि पूरे देश को इंतजार है की सालों से चली आ रही दीदी की सरकार पर इस बार के चुनाव क्या असर करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *