ये है बिहार का सबसे यंग फोटोग्राफर, बॉलीवुड स्टार भी करते हैं तारीफ..

डेस्क : बिहार के सबसे युवा फोटोग्राफर के नाम से मशहूर राजधानी पटना के प्रभात रंजन उर्फ तेजस की प्रतिभा को जानकर एक बार के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल तेजस ने महज 3 साल की उम्र से ही फोटोग्राफी करनी शुरू कर दी थी. उसकी फोटोग्राफी के मुरीद न सिर्फ बिहार के लोग हैं, बल्कि बॉलीवुड स्टार समेत कला जगत के कई दिग्गज हस्तियां भी प्रभात रंजन की प्रतिभा के कायल हैं. प्रभात रंजन फोटोग्राफी के अलावा थियेटर, रैम्प शो, के अलावा अपनी पढ़ाई भी साथ-साथ करते है. यही वजह है कि लोग अब उसे बिहार के सबसे यंग टैलेंट की उपाधि से भी नवाज चुके।

small photographer

प्रभात रंजन के पिता राजीव रंजन भी पटना के एक मशहूर फोटोग्राफर हैं. राजीव बेटे प्रभात के बारे में बताते हैं कि जब वह साल 2015 में 3 साल का था तब से ही उसे कैमरा चलाने का शौक था. उसने मुझसे कैमरा मांगा और कहा कि क्या मैं इसे चला सकता हूं, वहीं से तेजस के सफर की शुरुआत हो गयी,राजीव का कहना है कि मैंने भी उसकी प्रतिभा और रुचि को देखते हुये उसे कैमरा दे दिया और फोटोग्राफी के लिए उसका मनबोबल भी बढ़ाया.

small photographer two

प्रभात रंजन की प्रतिभा का आलम यह है कि इसके टैलेंट से बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी प्रभावित हैं. बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन, मुग्धा गोडसे, शेखर सुमन, विद्युत जामवाल, ज़ीनत अमान समेत कई जाने-माने सेलेब्रिटीज़ ने अलग-अलग कार्यक्रमों में प्रभात के फोटोग्राफी के हुनर की भी तारीफ की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *