Bombay HC ने खारिज की राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका, पोर्न मामले में राज कुंद्रा को बड़ा झटका

6
raj kundra

डेस्क : एक बार फिर से बॉलीवुड से जुडी बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं जहां पर बताया जा रहा है की शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत को खारिज किया गया है और अब उनको सुप्रीम कोर्ट में जाने से पहले 4 हफ्ते का समय मिला है। इस मामले पर शेरलीन चोपड़ा और पूनम पांडे भी शामिल हैं।

इस केस से जुड़े तीन और लोग उमेश कामत, सुवोजित चौधरी और सैम अहमद भी शामिल हैं ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की सैम अहमद पूनम पांडे के पति हैं। दायर याचिका में साफ़ कहा गया है की वीडियोज कामुक जरूर थे लेकिन उनमें किसी भी प्रकार से सेक्स सम्बन्ध बनाते हुए, कुछ भी प्रकाशित नहीं किया गया है। इस तरह के प्रसारण से वह बिलकुल भी वास्ता नहीं रखते हैं, लेकिन उनको जानभूझकर फंसाया गया है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की जस्टिस नितिन साम्ब्रे ने सभी आरोपियों को मात्र 4 हफ्ते का समय शेष दिया है। सभी के ऊपर विभिन्न धाराएं लगी हुई हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293 और आईटी एक्ट सेक्शन 66ई, 67, 67ए लगे हुए हैं। यदि आपको नहीं पता तो बता दें की राज कुंद्रा इस साल के जुलाई में ही पोर्न फिल्म बनाने के मामले में फंसे थे, इसके बाद से वह लगातर सोशल मीडिया और इंटरनेट पट चर्चा का विषय बने हुए हैं।