Bihar में ‘सुशांत सिंह राजपूत’ के नाम पर हो शानदार फिल्म सिटी, तेज प्रताप ने कही बड़ी बातें..

डेस्क : बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) ने बिहार में फिल्म सिटी बनाने और उसका नाम दिवंगत फ़िल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किए जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि प्रदेश में दिवंगत फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक फिल्म सिटी (Film city named after Sushant Singh Rajput) बनाई जाएगी. इसके लिए वो राज्य सरकार में कला संस्कृति और युवा विभाग के मंत्री से भी बात करेंगे. ये बातें वन पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को राजधानी पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होते हुए कही थी.

सिटी बिहार में बनेगी फिल्म सिटी : बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस डिपार्टमेंट के मंत्री उनके ही संगठन के हैं. वह यहां भी आए हुए थे. मंत्री महोदय ने कहा कि वो उनसे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस बात को लेकर भी संपर्क में हैं. तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि ‘मैं चाहता हूं कि बिहार की प्रतिभा बाहर न जाए और यहीं से अपना नाम रोशन करें.’

इसी के क्रम में मंत्री तेज प्रताप यादव ने वहां मौजूद सभी लोगों से पर्यावरण के संरक्षण को लेकर एक अपील भी की और कहा कि सभी लोग ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाएं. कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप यादव ने बांसुरी पर सुरीली धुन भी बखूबी छेड़ी. जिसे वहां उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर सराहना की. इस मौके पर भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा अक्षरा सिंह के अलावा कई और लोग भी उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *